Adani buys Ahmedabad team in Women's Premier League

Womens IPL Bidders: Women’s Premier League में अडानी ने खरीदी अहमदाबाद की टीम, देखियें टीम और उनके मालिकों के नाम

All eyes were on the Ahmedabad team in the women's IPL which has been bought by the world's biggest Indian business tycoon Gautam Adani's group

Edited By :   Modified Date:  January 25, 2023 / 03:53 PM IST, Published Date : January 25, 2023/3:53 pm IST

Womens IPL Bidders: महिला आईपीएल 2023 की नीलामी पूरी हो चुकी हैं और इसके साथ ही इन टीमों के मालिकों का नाम भी सामने आ गया हैं। सबकी निगाहें महिला आईपीएल में अहमदाबाद की टीम पर थी जिसे दुनिया के सबसे दिग्गज भारतीय कारोबारी गौतम अडानी के समूह ने खरीदा हैं।

Read more : विराट, सूर्या और पांड्या का विकेट लेकर भी बदनाम हुआ न्यूजीलैंड का यह बॉलर, खुद के नाम दर्ज करा बैठा बदनुमा रिकॉर्ड

Womens IPL Bidders: बता दे की महिला आईपीएल के मीडिया अधिकार की नीलामी पिछले दिनों पूरी हुई थी। इसके साथ ही आज आईपीएल के महिला टीमों का ऑक्शन किया गया। महिला आईपीएल के इस पहल सत्र में कुल पांच टीमें हिस्सा लेंगी जिनमे अहमदाबाद, बैंगलोर, लखनऊ, मुंबई और दिल्ली शामिल हैं। नीलामी के लिए सभी टीमों की कीमत काफी ज्यादा रही लेकिन अडानी ग्रुप ने अहमदाबाद को सबसे ज्यादा कीमत में खरीदा।

Read more : आईसीसी वनडे रैंकिंग में नंबर 1 बने मोहम्मद सिराज, पहली बार हासिल किया ये मुकाम 

Womens IPL Bidders: बीसीसीआई से मिली जानकारी के मुताबिक़ अहमदाबाद की महिला आईपीएल टीम को अडानी स्पोर्ट्सलाइन ग्रुप ने 1289 करोड़ में खरीदा हैं। इसी तरह बैंगलोर को रॉयल चैलेंजर्स स्पोर्ट्स प्राइवेट लिमिटेड ने 901 करोड़, मुंबई की टीम को इंडियाविन स्पोर्ट्स प्राइवेट लिमिटेड ने 912.99 करोड़, दिल्ली की टीम को जेएसडब्लू जीएमआर क्रिकेट प्राइवेट लिमिटेड ने 810 करोड़ और लखनऊ की टीम को 757 करोड़ में कैप्री ग्लोबल होल्डिंग प्राइवेट लिमिटेड ने ख़रीदा हैं।