Youth kills wife and two daughters in Rajasthan

मामूली बात को लेकर हुआ विवाद.. पति ने पत्नी और दो बच्चों का पत्थर से कुचल दिया सिर, आरोपी में तलाश में जुटी पुलिस

मामूली बात को लेकर हुआ विवाद.. पति ने पत्नी और दो बच्चों का पत्थर से कुचल दिया सिरः Youth kills wife and two daughters in Rajasthan

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:55 PM IST, Published Date : June 6, 2022/4:43 pm IST

जयपुर : Youth kills wife and two daughters राजस्थान के उदयपुर के कोटड़ा थाना क्षेत्र में रविवार देर रात एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी और दो मासूम बेटियों की पत्थर से हमला करके हत्या कर दी। पुलिस थाना के अधिकारी पवन सिंह ने सोमवार को बताया कि उपलीसुबरी गांव निवासी पोपट लाल (35) ने रविवार देर रात अपनी पत्नी काली देवी (30), पुत्री सुमित्रा (3), बानी (2) पर भारी पत्थर से हमला करके हत्या कर दी।

Read more :  घर के बाहर बैठी थी लड़की, मोहल्ले के ही लड़कों ने बहला-फुसलाकर बुलाया, फिर किया ये घिनौना काम 

Youth kills wife and two daughters उन्होंने बताया कि घटना के बाद आरोपी घटना स्थल से फरार हो गया। सिंह ने कहा कि प्रारंभिक जांच से पता चला कि आरोपी और उसकी पत्नी के बीच आये दिन मामूली बात को लेकर विवाद होता था। पुलिस के मुताबिक रविवार को मामूली विवाद के बाद पोपट ने पत्थर से पत्नी और दो बेटियों की हत्या का दी।

Read more :  IGKV Bharti 2022: इंदिरा गांधी कृषि विश्वविद्यालय में निकली अलग-अलग पदों पर बंपर भर्ती, 5वीं पास युवा भी कर सकेंगे आवेदन

सिंह ने कहा कि घटना के समय घर में मौजूद आठ वर्षीय बेटे ने घटना की सूचना पड़ोस मे रहने वाले अपने नाना को दी। उन्होंने बताया कि तीनों के शव पोस्टमार्टम के लिये स्थानीय अस्पताल की मोर्चरी में रखवाए गए हैं। इस संबंध में मृतका के पिता की ओर से दर्ज शिकायत के आधार पर आरोपी पोपट लाल के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर उसकी तलाश की जा रही है।