CM ममता बनर्जी पर आपत्तिजनक टिप्पणी करने वाला यूट्यूबर गिरफ्तार, सिंगर केके की मृत्यु के लिए ठहराया था दोषी |

CM ममता बनर्जी पर आपत्तिजनक टिप्पणी करने वाला यूट्यूबर गिरफ्तार, सिंगर केके की मृत्यु के लिए ठहराया था दोषी

West Bengal News: केके की मृत्यु को लेकर रोड्दुर रॉय ने सोशल मीडिया पर मुख्यमंत्री और टीएमसी के वरिष्ठ नेताओं के खिलाफ अभद्र भाषा का इस्तेमाल किया था। जिसे गोवा से गिरफ्तार किया गया है।

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:24 PM IST, Published Date : June 8, 2022/2:39 pm IST

West Bengal News: पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री पर अभद्र भाषा का उपयोग करने वाले एक यूट्यूबर को कोलकाता पुलिस की एक विशेष टीम ने आज मंगलवार को गोवा से गिरफ्तार किया है। लोकप्रिय बंगाली व्लॉगर और यूट्यूबर रोड्दुर रॉय रॉय ने गायक केके के आकस्मिक निधन पर पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को निशाना बनाया था। रॉय ने सोशल मीडिया पर मुख्यमंत्री और टीएमसी के वरिष्ठ नेताओं के खिलाफ अभद्र भाषा का इस्तेमाल किया था।>>*IBC24 News Channel के WhatsApp  ग्रुप से जुड़ने के लिए Click करें*<<

कोलकाता पुलिस के साइबर सेल और उपद्रवी विरोधी दस्ते की एक संयुक्त टीम ने रोड्दुर रॉय को ट्रेस किया और उसे गोवा से गिरफ्तार किया गया है। रॉय को कल यानी बुधवार को कोलकाता की निचली अदालत में पेश किया जाएगा।

read more: हादसा: डंफर की टक्कर से कार के उड़े परखच्चे, एक बच्चा और दो महिला समेत ड्राइवर की मौत

गायक केके की मृत्यु के बाद डाला वीडियो

West Bengal News: सिंगर केके की मृत्यु के तुरंत बाद रॉय ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो जारी किया था, जिसमें उसने मुख्यमंत्री बनर्जी, राज्य के मंत्री पार्थ चटर्जी और कोलकाता के मेयर फिरहाद हकीम को निशाना बनाते हुए अपमानजनक भाषा का इस्तेमाल किया था। वीडियो वायरल होने के बाद रॉय के खिलाफ तीन अलग-अलग थानों में मामले दर्ज किए गए।

आज कोलकाता पुलिस की एक टीम ने उसे गोवा से गिरफ्तार कर लिया। इससे पहले भी रॉय के खिलाफ अभद्र भाषा का इस्तेमाल कर सोशल मीडिया पर व्लॉग पोस्ट करने की कई शिकायतें मिली थीं। उस पर रवींद्रनाथ टैगोर की गीतों की भाषा और धुन को विकृत करने का भी आरोप लगाया गया था। हालांकि, यह पहली बार है, जब उसे गिरफ्तार किया गया है।

read more: Illegal Sand Mining : नदी में हो रहा था अवैध रेत खनन | 3 JCB, 1 Tractor Trolley और दोपहिया जब्त…

बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव ने दी प्रतिक्रिया

गिरफ्तारी पर प्रतिक्रिया देते हुए बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव अनुपम हाजरा ने कहा कि यह आश्चर्य की बात है कि टैगोर की गीतों को विकृत करने के लिए किसी भी कार्रवाई का सामना नहीं करने वाले व्यक्ति को अब मुख्यमंत्री के खिलाफ टिप्पणी करने के लिए गोवा से गिरफ्तार किया गया है।