लड़की को मुक्का मारने वाले 'जोमैटो' डिलीवरी बॉय ने बताई पूरी बात, मामले में आया नया मोड़ | 'Zomato' delivery boy who punched the girl, told the whole thing, new twist came in the case

लड़की को मुक्का मारने वाले ‘जोमैटो’ डिलीवरी बॉय ने बताई पूरी बात, मामले में आया नया मोड़

लड़की को मुक्का मारने वाले 'जोमैटो' डिलीवरी बॉय ने बताई पूरी बात, मामले में आया नया मोड़

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:13 PM IST, Published Date : March 12, 2021/11:58 am IST

बेंगलुरु। जोमैटो (Zomato) के डिलिवरी बॉय ने एक युवती को मुक्का मारने के आरोप से साफ मना कर दिया है। युवक का कहना है कि उन्होंने अपनी अंगूठी नाक पर मार ली थी, डिलिवरी बॉय का बयान सामने आने के बाद इस मामले में नया मोड़ आ गया है। बता दें कि हितेशा चंद्राणी (Hitesha Chandranee) नाम की एक महिला ने इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर कर बताया था कि ऑर्डर लेने से मना करने पर जोमैटो डिलिवरी बॉय ने उन्हे मुक्का मार दिया।

वहीं कामराज नाम के डिलिवरी बॉय ने बताया कि ‘मैं उनके अपार्टमेंट के दरवाजे पर पहुंचा और उन्हें खाना दिया, उन्होंने कैश ऑन डिलिवरी पेमेंट ऑप्शन चुना था और मैं उनसे पेमेंट की उम्मीद कर रहा था, मैंने ट्रैफिक और खराब सड़कों के कारण डिलिवरी में हुई देरी के लिए उनसे माफी भी मांगी, लेकिन उनका व्यवहार काफी खराब था, उन्होंने मुझसे पूछा ‘खाना लाने में देर क्यों हुई?’

read more: स्वच्छ वातावरण नागरिकों का मूल अधिकार : एनजीटी

युवक ने बताया कि, ‘मैंने माफी मांगते हुए जवाब दिया और बताया कि सड़क पर कंस्ट्रक्शन की वजह से रोड ब्लॉक थे और ट्रैफिक जाम भी था, लेकिन वह जोर देकर कहती रहीं कि ऑर्डर करने के 45-50 मिनट के भीतर खाना डिलीवर करना होता है। कामराज ने कहा, ‘कस्टमर हितेशा ने खाना लिया और ऑर्डर के पैसे देने से इनकार कर दिया, वह जोमैटो (Zomato) चैट सपोर्ट के साथ बात कर रही थी, मैंने उनसे पेमेंट के लिए कहा तो उन्होंने पैसे देने से मना कर दिया और गुलाम कहा, फिर उन्होंने चिल्लाना शुरू कर दिया और कहा कि तुम क्या कर सकते हो?’ इस बीच जोमैटो सपोर्ट ने मुझे बताया कि कस्टमर के रिक्वेस्ट पर ऑर्डर कैंसिल कर दिया गया है, इसके बाद मैंने उनसे खाना लौटाने के लिए कहा, लेकिन उन्होंने मना कर दिया।

read more: अंबानी के आवास के पास गाड़ी में विस्फोटक का मामला : तिहाड़ जेल से म…

कामराज ने कहा कि ‘इसके बाद मैंने बिना खाना लिए ही जाने का फैसला किया और लिफ्ट की तरफ जाने लगा, तब उन्होंने हिंदी में मुझे अपशब्द कहे और मुझे चप्पल से मारा, उनके प्रहार से बचने के लिए मैंने अपने हाथ का इस्तेमाल किया, वह मेरे हाथ हटाने की कोशिश कर रही थीं तो गलती से उनका हाथ उनकी नाक पर लग गया और अंगूठी से चोट लगने के कारण खून निकलने लगा, जो कोई भी उनका चेहरा देखेगा, वह समझ जाएगा कि यह एक पंच से नहीं हुआ है, मैं कोई रिंग भी नहीं पहनता और इंस्टाग्राम वीडियो में हितेशा रिंग पहने नजर आ रही हैं।

read more: मैं इंदु मल्होत्रा से बेहतर किसी न्यायाधीश को नहीं जानता: प्रधान न्…

बता दें कि बेंगलुरु की रहने वाली हितेशा चंद्राणी ने 9 मार्च को शाम 3.30 बजे ऑर्डर प्लेस किया था, लेकिन उन्हें ये ऑर्डर 4.30 बजे शाम को मिला, ऑर्डर टाइम पर नहीं मिला, इसलिए उन्होंने कस्टमर सपोर्ट को फोन लगाया और उनसे कहा कि या तो पैसे वापस करें या ऑर्डर को पूरी तरह से कैंसिल कर दें, हितेशा ने कहा कि जब उन्होंने डिलिवरी बॉय से ये कहा कि ऑर्डर को कैंसिल करना है या कॉम्प्लीमेंट्री करना है और वह इसके कंफर्मेशन का इंतजार कर रही हैं, तो डिलिवरी बॉय उन पर चिल्लाने लगा और ऑर्डर को वापस ले जाने से मना कर दिया।

हितेशा चंद्राणी ने इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर कर बताया कि डिलिवरी बॉय को जब उन्होंने इंतजार करने के लिए कहा तो वह काफी अग्रेसिव हो गया और गुस्से में जोर जोर से उन पर चिल्लाने लगा, वह डर गईं और उन्होंने दरवाजा बंद करने की कोशिश की, इतने में डिलिवरी बॉय जबरन उनके घर में घुस गया और उनके चेहरे पर एक जोर का मुक्का मारा, इसके बाद वह ऑर्डर लेकर भाग गया।