Chennai Businessman gives cars and bikes to staff as Diwali

Cars and Bikes to Staff as Diwali Gift: कर्मचारियों को दिवाली गिफ्ट में दी कार और बाइक, कंपनी मालिक ने बताई वजह

चेन्नई में चालानी ज्वैलरी मार्ट के मालिक जयंती लाल चालानी ने ऐसा किया है, उन्होंने अपने कर्मचारियेां को दिवाली के तोहफो में कार दिया है

Edited By :   Modified Date:  November 28, 2022 / 11:30 PM IST, Published Date : October 17, 2022/8:55 am IST

Chennai Businessman gives cars and bikes to staff as Diwali Gift: चेन्नई। पूरे देश में दिवाली त्यौहार आने का उत्साह देखा जा रहा है, हर किसी को इस त्योहार में गिफ्ट लेने और देने का प्रचलन सा चल पड़ा है, वहीं जब दिवाली गिफ्ट में आपको कोई बाइक और कार जैसी चीजें दे तो फिर दिवाली का असली मजा आ ही जाएगा, अब आप सोच रहे होंगे कि ऐसा कौन इतना बड़ा दिल रख सकता है कि वे कर्मचारियों को गिफ्ट में कार दे सकता है। तो बता दें कि ऐसा होता है इस बार भी चेन्नई के एक शॉप संचालक ने अपने कर्मचारियों को दिवाली गिफ्ट में कार और बाइक दिया है।

read more:  छत्तीसगढ़ में दर्दनाक हादसा: ससुराल जा रहे युवक की बाइक को बोलेरो ने मारी टक्कर, मासूम सहित 3 की मौत

10 लोगों को गाड़ी और 20 लोगों को बाइक

Chennai Businessman gives cars and bikes to staff as Diwali Gift: चेन्नई में चालानी ज्वैलरी मार्ट के मालिक जयंती लाल चालानी ने ऐसा किया है, उन्होंने अपने कर्मचारियेां को दिवाली के तोहफो में कार दिया है, उन्होंने अच्छा प्रदर्शन करने वाले 10 कर्मचारियों को कार और 20 कर्मचारियों को बाइक का गिफ्ट दिया है। उन्होंने कहा कि मेरे कर्मचारियों ने मेरे उतार-चढ़ाव में मेरा साथ दिया है। इसलिए हम 10 लोगों को गाड़ी और 20 लोगों को बाइक दे रहे हैं। जिन कर्मचारियों ने अच्छा प्रदर्शन किया है उनको प्रोत्साहित करने के लिए हम ऐसा कर रहे हैं।

read more: वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण ने वाशिंगटन में राष्ट्रीय विज्ञान फाउंडेशन का दौरा किया

 
Flowers