‘एक दीया राम के नाम’: सिंगर रचित अग्रवाल ने भक्ति गीत गाकर बांधा समा, आप भी देखें शानदार आयोजन की झलक |

‘एक दीया राम के नाम’: सिंगर रचित अग्रवाल ने भक्ति गीत गाकर बांधा समा, आप भी देखें शानदार आयोजन की झलक

‘Ek Diya Ram Ke Naam’: छत्तीसगढ़ी सिंगर आरू साहू, रचित अग्रवालख् प्रतीक्षा समेत कई नई प्रतिभाओं ने भगवान राम से जुड़े भजन और गीतों की लाइव प्रस्तुति दी। जिसे सुनकर उपस्थित लोग गीतों में झूमते नजर आए।

Edited By :   Modified Date:  January 22, 2024 / 08:54 PM IST, Published Date : January 22, 2024/8:54 pm IST

‘Ek Diya Ram Ke Naam’: रायपुर। राजधानी रायपुर के मरीन ड्राइव में एक दिया राम के नाम कार्यक्रम में आज छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री विष्णु देव साय शामिल हुए। आईबीसी 24 के इस आयोजन में आज मरीन ड्राइव में विशेष कार्यक्रम का आयोजन किया गया। जिसमें छत्तीसगढ़ी सिंगर आरू साहू, रचित अग्रवालख् प्रतीक्षा समेत कई नई प्रतिभाओं ने भगवान राम से जुड़े भजन और गीतों की लाइव प्रस्तुति दी। जिसे सुनकर उपस्थित लोग गीतों में झूमते नजर आए।

read more: Ayodhya News: 1992 का परिचय पत्र ऐतिहासिक धरोहर, बलिदानी कार सेवक का सपना हुआ साकार | देखिए…

बता दें कि ‘एक दिया राम के नाम‘ आईबीसी 24 का विशेष कार्यक्रम आज अयोध्या में भगवान श्री राम की प्राण प्रतिष्ठा के अवसर पर आयोजित किया गया था। जिसमें मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय के साथ ही गोयल ग्रुप के अध्यक्ष सुरेश गोयल भी शामिल हुए। इस दौरान मंच पर भगवान के पूरे राम दरबार की झांकी भी प्रदर्शित की गई थी।

read more: चीन के युन्नान प्रांत में भूस्खलन में सात लोगों की मौत, 40 लोग लापता

गौरतलब है कि आज पूरे देश में भगवान राम के अयोध्या में प्राण प्रतिष्ठा के अवसर पर दिवाली मनाई जा रही है। देवस्थानों, घरों और जलाशयों के किनारे लाखों की संख्या में दीपक जलाए जा रहे हैं। लोग आतिशबाजी कर रहे हैं, खुशियां बांट रहे हैं, आईबीसी 24 भी लोगों की खुशी में शरीक होकर ‘एक दिया राम के नाम’ कार्यक्रम का आयोजन किया और मरीन ड्राइव में हजारों की संख्या में दीपक जलाकर भगवान राम के आगमन का जश्न मनाया।