Actress Disha Patani wore a bikini in a sizzling pose

एक्ट्रेस दिशा पाटनी ने पार की बोल्डनेस की सारी हदें, कपकपाती ठंड में बिकिनी पहन दिए सिजलिंग पोज

Actress Disha Patani wore a bikini in a sizzling pose

:   Modified Date:  December 3, 2022 / 10:45 PM IST, Published Date : December 3, 2022/10:45 pm IST

नई दिल्ली: Actress Disha Patani wore a bikini हिंदी सिनेमा की मशहूर अभिनेत्री दिशा पाटनी सोशल मीडिया में कॉफी एक्टिव रहती है। सोशल मीडिया में उनकी तगड़ी फैन फालोइंग भी है। यही वजह है कि उनकी तस्वीरों को वायरल होते देर नहीं लगती। एक बार फिर दिशा पाटनी एक तस्वीर सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रही है।

हमारे 𝕎𝕙𝕒𝕥𝕤 𝕒𝕡𝕡 Group’s में शामिल होने के लिए यहां Click करें.

Actress Disha Patani wore a bikini दरअसल दिशा पाटनी ने इंस्टाग्राम (Disha Ptani Instagram Photo) पर तस्वीर साझा की है। इस वीडियो में वो प्रिंटेड बिकिनी (Disha Bikini Photo) पहने हुए दिखाई दे रही हैं और पूल किनारे खड़ी होकर कातिलाना पोज दे रही हैं। फोटो में दिशा पाटनी कैमरे के सामने पोज देती हुई अपने टोन्ड बॉडी को फ्लॉन्ट करती हुई नजर आ रही हैं। दिशा पाटनी (Disha Patani Photo) ने अपनी इस फोटो को सनराइज इमोजी के साथ शेयर की है। दिशा पाटनी ने इंस्टाग्राम पर कुछ घंटों पहले ही शेयर की है। इतनी देर में ही 12 लाख से भी ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं। इसी से अंदाजा लगा सकते हैं कि फैंस उनकी फोटो को कितना पसंद कर रहे हैं।

Read more :  सहायक शिक्षकों की हड़ताल खत्म, सीएम भूपेश बघेल के आश्वासन के बाद फेडरेशन ने की घोषणा 

दिशा पाटनी (Disha Patani Social Media) सोशल मीडिया लवर हैं और अपनी फोटो वीडियो को शेयर करने का कोई मौका हाथ से नहीं जाने देती हैं। फैंस भी दिशा पाटनी (Disha Patani Photo Video) की फोटो और वीडियो का बेसब्री से इंतजार करते रहते हैं। वर्क फ्रंट की बात करें तो आखिरी बार दिशा राधे फिल्म में नजर आई थीं। इस फिल्म में सलमान खान के संग दिशा पाटनी की जोड़ी को फैंस ने खूब पसंद किया था। इतना ही नहीं आने वाले दिनों में दिशा पाटनी के पास कई नए प्रोजेक्ट हैं।

 

 
Flowers