Actress Rashmi Desai shared a picture wearing a transparent gown

बिकिनी पर ट्रांसपेरेंट गाउन पहन कर इस एक्ट्रेस ने बिखेरा जलवा, वीडियो देख फैंस की उड़ी नींद

बिकिनी पर ट्रांसपेरेंट गाउन कर इस एक्ट्रेस ने बिखेरा जलवाः Actress Rashmi Desai shared a picture wearing a transparent gown on a bikini

Edited By :   Modified Date:  December 4, 2022 / 04:32 PM IST, Published Date : December 4, 2022/4:32 pm IST

नई दिल्लीः Actress Rashmi Desai shared a picture एक्ट्रेस रश्मि देसाई टीवी और फिल्मों के साथ-साथ रश्मि देसाई ओटीटी की दुनिया में भी कदम रख चुकी हैं। इसी के साथ ही रश्मि अपने स्टाइलिश आउटफिट और को भी इम्प्रूव कर लिया है। अब एक इवेंट पर पहुंच रश्मि देसाई ने इतनी बोल्ड ड्रेस पहन ली कि हर ओर उन्हीं के चर्चे हो रहे हैं।

Read more : आशीष मिश्रा की जमानत याचिका पर उच्च न्यायालय ने फैसला सुरक्षित रखा

Actress Rashmi Desai shared a picture हाल ही में कई हसीनाएं इस तरह के स्टाइलिश आउटफिट में नजर आ चुकी हैं और अब रश्मि देसाई ने बिकिनी पर ट्रांसपेरेंट गाउन पहनकर खूब सुर्खियां बटोरी है। एक इवेंट में पहुंचीं रश्मि ने ये बोल्ड आउटफिट पहना लिहाजा चर्चे तो होने ही थे। रश्मि देसाई के इस लुक के चर्चे खूब हो रहे हैं। रश्मि खूबसूरत तो है हीं लेकिन अब उनका स्टाइलिश अंदाज ही हर बार सुर्खियों में बना रहता है।

Read more : बिग बॉस सीजन 4 में बिखेरे हुस्न के जलवे, फिर अचानक इंडस्ट्री से गायब हुई ये एक्ट्रेस, जाने अब है कहां 

टीवी की पॉपुलर एक्ट्रेस हैं रश्मि

रश्मि ने अपने करियर की भोजपुरी सिनेमा से की थी। उन्होंने हिंदी के साथ-साथ कई भोजपुरी फिल्मो में काम किया और फिर वो करियर को संवारने मुंबई आ गईं। उनकी किस्मत पलटी 2009 में जब उन्हें उतरन सीरियल में काम करने का मौका मिला। इस शो में रश्मि ने तपस्या ठाकुर का किरदार निभाया था जो इतना फेमस हुआ कि आज भी लोग इन्हें तप्पू या तपस्या के नाम से जानते हैं। इसके बाद टीवी पर उनका सफर जारी रहा। उन्होंने डेली सोप के साथ साथ कई रियलिटी शो में भी हिस्सा लिया। बिग बॉस 13 में उन्होंने खूब सुर्खियां बटोरी।

Read more : मिड डे मिल से हट जाएगा मीट और अंडा! बच्चों को मिलना चाहिए शाकाहारी भोजन, यहां की सरकार को मिला सुझाव.

और भी लेटेस्ट और बड़ी खबरों के लिए यहां पर क्लिक करें…

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)