Actresses luck changed after getting divorce from husband

तलाक लेते ही इन हसीनाओं की चमकी किस्मत, शादीशुदा जिंदगी से निकल बॉलीवुड में मचाया तहलका

Actresses luck changed after getting divorce from husband मशहूर एक्ट्रेसेस जिन्होंने स्टारडम तब देखा जब उनकी शादी फ्लॉप साबित हुई।

Edited By :   Modified Date:  March 27, 2023 / 06:49 PM IST, Published Date : March 27, 2023/6:49 pm IST

Actresses luck changed after getting divorce: नई दिल्ली। बॉलीवुड में जहां कुछ एक्ट्रेसेस की प्रतिभा पर उनकी शादी के बाद पूरी तरह से ग्रहण लग गया, तो वहीं कुछ की किस्मत उनकी शादी टूटने के बाद चमकी। आज हम इंडस्ट्री की उन 5 मशहूर एक्ट्रेसेस के बारे में बात करने जा रहे हैं, जिन्होंने स्टारडम तब देखा जब उनकी शादी फ्लॉप साबित हुई। कुछ अभिनेत्रियों पर जिनका फ्लॉप शादी के बाद ही करियर सुपरहिट रहा।

Read more: Civil Judge Exam: सिविल जज की मुख्य परीक्षा के लिए आवेदन शुरु, इतने पदों पर होगी भर्ती, रजिस्ट्रेशन प्रक्रिया के साथ जानें पूरी डिटेल 

मल्लिका शेरावत

मल्लिका ने भले ही इसके बारे में सार्वजनिक रूप से कभी बात नहीं की हो लेकिन मल्लिका की एंट्री बॉलीवुड में तब हुई थी, जब उन्होंने अपने पति करण सिंह गिल से तलाक लिया था। हालांकि, बॉलीवुड में आने से पहले मल्लिका ने कुछ विज्ञापन किए थे और एक मॉडल के रूप में कुछ काम किया था, लेकिन उनके करियर में असली सफलता तब मिली जब वह अपने पति से अलग हो गईं और ‘ख्वाहिश’ और ‘मर्डर’ में अभिनय किया। ‘मर्डर’ के बाद तो मल्लिका पर्दे पर छा गई थीं। उनका नाम बॉलीवुड की मशहूर अदाकाराओं की लिस्ट में शामिल हो गया था।

चित्रांगदा सिंह

चित्रांगदा सिंह ने ‘हजारों ख्वाहिशें ऐसी’ में अपने शानदार अभिनय से सभी का दिल जीत लिया था, लेकिन साल 2001 में जब उन्होंने ज्योति रंधावा से शादी रचा ली। शादी के बाद, भले ही उन्होंने फिल्मों में काम करना जारी रखा, लेकिन वह सफल नहीं हो पाईंस वहीं 2014 में पति से अलग होते ही उनकी किस्मत चमक उठी। ‘आओ राजा’ गाने ने उन्हें काफी मशहूर बना दिया था।

माही गिल

माही गिल ने तलाक के बाद अपने शानदार अभिनय से बॉलीवुड को हिला कर रख दिया, लेकिन डिवोर्स के बाद भी माही और उनके पति एक अच्छे दोस्त बने हुए हैं। उनके अलग होने के बाद उनका करियर दूसरे स्तर पर पहुंच गया। माही को आज भी ‘देव डी’ और ‘साहेब, बीवी और गैंगस्टर’ सीरीज के लिए जाना जाता है।

Read more: ‘अभी तक नहीं मरे हो तो लगा लेना फांसी, गुडबाय….’ बॉयफ्रेंड को जहर देकर प्रेमिका ने लिया बदला 

अदिति राव हैदरी

Actresses luck changed after getting divorce: अदिति राव हैदरी की फिल्मों में एंट्री तब हुई थी, जब वह शादीशुदा थीं, हालांकि अदिति ने शायद ही कभी इसके बारे में खुलकर बात की हो, शाही वंश से ताल्लुक रखने वाली एक्ट्रेस जब सिर्फ 17 साल की थी तभी उन्होंने अपने बचपन के प्रेमी के साथ शादी रचा ली थी। वैसे इसे संयोग ही कहा जा सकता है कि अदिति को फिल्मों में सफलता अपने पति से अलग होने के बाद ही मिली थी। अदिति को आज भी ‘ये साली जिंदगी’, ‘रॉकस्टार’ और ‘दिल्ली 6’ जैसी फिल्मों में दमदार प्रदर्शन के लिए जाना जाता है।

राखी गुलजार

कई मीडिया रिपोर्ट्स में ये दावे किए गए हैं कि फिल्मों में काम करना जारी रखने का राखी का फैसला गुलजार को अच्छा नहीं लगा, जिसके तुरंत बाद इस जोड़े ने अलग रहने का फैसला किया था, लेकिन राखी ने अलग होने के बाद ही अपने करियर की कुछ सबसे बड़ी और सबसे यादगार परफॉर्मेंस दी, जिसकी शुरुआत शर्मीली से हुई थी।

 

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें