After Bipasha Basu and Alia Bhatt, Bollywood actress pregnant now??

बिपाशा बसु और आलिया भट्ट के बाद ,क्या अब ये बॉलीवुड अभिनेत्री भी है प्रेगनेंट ?

After Bipasha Basu and Alia Bhatt, is this Bollywood actress pregnant now??

Edited By :   Modified Date:  December 4, 2022 / 01:22 PM IST, Published Date : December 4, 2022/1:22 pm IST

Actress Katrina Kaif pregnancy news: मुंबई: बॉलीवुड के क्यूट कपल की अगर बात की जाए तो सबसे पहले नाम अभिनेत्री कटरीना कैफ और विक्की कौशल का याद आता है। हाल ही में शादी के बंधन में बंधे विक्की और कटरीना बॉलीवुड कि उन जोड़ियों में से है जो हमेशा लेम लाइट में रहते है। वही इन दिनों कटरीना कैफ की प्रेग्नेंसी की खबर चर्चा का विषय बनी हुई है। आपको बता दे कि जब से कटरीना और विक्की विदेश से छुट्टियां बना के लौटे है तब से फैंस कयास लगा रहे है कि कटरीना कैफ और विक्की कौशल के घर में जल्द ही किलकारियां गूंजने वाली हैं.

यह भी पढ़े: कोविड-19 के नए स्वरूप ‘ओमीक्रॉन’ के डर से दुनियाभर के देशों ने लगायी यात्रा पाबंदियां

एक्ट्रेस को किया गया एयरपोर्ट पर स्पॉट

Bollywood actress pregnant : आपको बता दें कि हाल ही में कटरीना को एयरपोर्ट पर देखा गया था। जहां उन्होंने ढीले ढाले कपड़े पहन रखे थे. एयरपोर्ट पर एक्ट्रेस के ड्रेसिंग सेंस से लोगों को लगने लगा है कि वो प्रेग्नेंट हैं। कटरीना ने लूज फिटिंग स्टाइल के कपड़े पहने हुए थे, जिसको देखकर फैंस ये अनुमान लगा रहे है कि एक्ट्रेस अपना बेबी बंप छुपाने के लिए ऐसे कपड़े पहनी हैं।

यह भी पढ़े:पुलिस को अपशब्द कहने, चोरी करने, नशीला पदार्थ रखने पर भारतीय मूल के सिंगापुरी नागरिक को कारावास

क्लिनिक के बाहर कटरीना कैफ और विकी कौशल को किया गया स्पॉट

Bollywood actress pregnant : जिसके बाद मुंबई के एक क्लिनिक के बाहर कटरीना कैफ और विकी कौशल की स्पॉट किया गया। दोनों को एक साथ क्लिनिक के बाहर निकलता देख फैंस को लग रहा है की जल्द ही कपल गुड न्यूज़ दे सकती है। हालांकि अभी तक इस खबर को लेकर कपल के साइड से कोई भी कन्फोर्मशन नहीं आई है। वही इस दौरान कटरीना कैफ ने पिंक कलर का लूज कुर्ता पहना हुआ था। साथ ही मास्क और चश्मा लगा रखा था वही इस दौरान कटरीना ने अपने बालों को पोनी किया था।

यह भी पढ़े: राज्यों को विश्वास में लेकर अर्थव्यवस्था को मजबूती देने का काम करें प्रधानमंत्रीः गहलोत

इन फिल्मो में काम करते नज़र आएंगे कलाकार

Bollywood actress pregnant :इन दिनों कटरीना और विक्की अपने काम में काफी बिजी है। आपको बता दें जल्द ही कटरीना सलमान खान के साथ टाइगर 3  में काम करती नज़र आएंगी वही विक्की जल्द ही लुका छुपी 2 और तख्त में काम करते नज़र आएंगे।