Akshay Kumar's career ruined, gave most flop film in a year

अक्षय कुमार का करियर खत्म ! अपनी फिल्मों का बजट भी नहीं निकाल पा रहे एक्टर

अक्षय कुमार का करियर खत्म ! Akshay Kumar's career is over! Actors are unable to even out the budget of their films

Edited By :   Modified Date:  December 4, 2022 / 04:19 AM IST, Published Date : December 4, 2022/4:19 am IST

मुंबई। अक्षय कुमार का करियर बहुत जल्दी खत्म हो सकता है। ऐसा हम नहीं उनकी हालिया रिलीज फिल्मों के कलेक्शन बोल रहे है। साल की शुरुआत में अक्की की बच्चन पांडे नाम की फिल्म रिलीज हुई। फिल्म को 165 करोड़ के बजट के साथ बनाया गया था। बच्चन पांडे ने बॉक्स ऑफिस में 73 करोड़ की कमाई कर सुपरफ्लॉप साबित हो गई। बच्चन पांडे के बाद जून में खिलाड़ी कुमार की ‘सम्राट पृथ्वीराज’ आई। जिसे शुरुआत से ही काफी निगेटिव रिव्यू मिले और अपने पहले हफ्ते में ही फिल्म सुपरफ्लॉप साबित हुई। फिल्म का कलेक्शन 175 करोड़ था। बॉक्स ऑफिस में ये फिल्म 58 करोड़ की ही कमाई कर पाई।

 

यह भी पढ़े : यहां के झुग्गी-झोपड़ीवासियों के लिए पीएम मोदी की सौगात, आज करने जा रहे 3024 फ्लैट का उद्घाटन

बैक टू बैक दो फिल्म फ्लॉप देने के बाद रक्षाबंधन के मौके पर अक्की की रक्षाबंधन फिल्म रिलीज हुई। फिल्म को चारों ओर से सकारात्मक रिव्यू मिले लेकिन ये फिल्म भी सुपरफ्लॉप हो गई। इस फिल्म की असफलता ने मेकर्स को हिलाकर रख दिया। रक्षाबंधन के बाद अक्षय की कटपुतली नाम की फिल्म आई। जिसे मेकर्स ने सिनेमाघरों में रिलीज नहीं किया और डायरेक्ट ओटीटी में प्रदर्शित कर दिया। ये फिल्म साउथ की सुपरहिट फिल्म रत्सासन का हिंदी रीमेक थे। जिसे यदि मेकर्स सिनेमाघरों में रिलीज भी कर देते तो ये फिल्म फ्लॉप ही होती। कटपुतली को ओटीटी में भी पसंद नहीं किया गया।

 

यह भी  पढ़े : वरमाला के लिए तैयार का दूल्हा, तभी दिख गया दुल्हन का अश्लील वीडियो, फिर जो हुआ….

 

4 असफल फिल्म देने के बाद भी अक्षय नहीं माने और अक्टूबर में राम सेतु फिल्म लेकर आ गए। फिल्म का बजट 170 करोड़ से ज्यादा है। इस फिल्म से खिलाड़ी कुमार को काफी उम्मीदे थी लेकिन एक हफ्ते में ही राम सेतु फ्लॉप हो गई। फिल्म ने अब तक इंडियन बॉक्स ऑफिस 61 करोड़ की कमाई की है। जो इसके बजट का आधा भी नहीं है। अब यदि अक्षय एक फिल्म भी फ्लॉप देते है। तो उन्हें फिल्म मिलना बंद हो सकता है।