अमिताभ बच्चन की नातिन 'नव्या' ने शुरू किया महिलाओं के हेल्थ से संबंधित ये काम , बॉलीवुड में हो रही जमकर तारीफ | Amitabh Bachchan's granddaughter 'Navya' started business related to women, being highly praised in Bollywood

अमिताभ बच्चन की नातिन ‘नव्या’ ने शुरू किया महिलाओं के हेल्थ से संबंधित ये काम , बॉलीवुड में हो रही जमकर तारीफ

अमिताभ बच्चन की नातिन 'नव्या' ने शुरू किया महिलाओं के हेल्थ से संबंधित ये काम , बॉलीवुड में हो रही जमकर तारीफ

:   Modified Date:  December 4, 2022 / 03:21 PM IST, Published Date : December 4, 2022/3:21 pm IST

नई दिल्ली। लॉकडाउन के बीच अभिनेता अमिताभ बच्चन की नातिन व श्वेता बच्चन की बेटी नव्या नवेली नंदा ने अपना एक बिजनेस शुरू किया है। नव्या अपने तीन दोस्तों के साथ मिलकर एक ऐसा बिजनेस शुरू किया है, जिससे बच्चन परिवार को काफी गर्व हो रहा है। नव्या अभी हाल ही में ग्रेजुएट हुई है।

ये भी पढ़ें: घर में बर्तन धो रहे हैं अभिनेता शाहिद कपूर, खुलासा करते हुए कहा- ये…

नव्या ने सोशल मीडिया के जरिए आरा हेल्थ (Aara Health) के नाम से एक वर्चुअल प्लेटफॉर्म लॉन्च किया है, जिसमें वह अकेली नहीं है बल्कि कपल चार फाउंडर मेंबर्स हैं। इस ‘आरा हेल्थ’ को नव्या ने अहिल्या मेहता, मल्लिका साहनी और प्रज्ञा साबू के साथ मिलकर शुरू किया है।

ये भी पढ़ें: कोरोना वायरस महामारी के कारण एक और पॉपुलर शो हुआ ऑफ एयर!

इसकी जानकारी देते हुए ‘आरा हेल्थ’ के ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर बताया गया है, ‘हम युवा और स्वतंत्र महिलाएं हैं जो एक सामान्य समस्या को हल करने के लिए एक साथ आए हैं, जिस पर ध्यान नहीं दिया गया है। हमारी विभिन्न पृष्ठभूमि और अनुभवों ने हमें अन्य महिलाओं को सशक्त बनाने में मदद करने के लिए प्रेरित किया है।’

ये भी पढ़ें: लॉक डाउन में प्रणति राय प्रकाश दे रहीं हेयर स्टाइल ट्यूटोरियल, आप भ…

नव्या के इस कदम का बच्चन परिवार स​मेत बॉलीवुड में भी जमकर तारीफ हो रही है। श्वेता बच्चन और अभिषेक बच्चन सहित जोया अख्तर, मीजान जाफरी, इशिका श्रॉफ, अथिया शेट्टी और सुहाना खान ने नव्या को बधाई दी है।

ये भी पढ़ें: बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू ने भी पसंद किया अपने लिए ‘प्लेयर’, फैम…