Anil Kapoor first look from film Animal

Animal New Poster : फिल्म एनिमल से अनिल कपूर का पहला लुक आया सामने, स्टार ने सोशल मीडिया पर पोस्टर शेयर कार कही ये बात

Animal New Poster : फिल्म एनिमल से अनिल कपूर का भी फर्स्ट लुक सामने आ गया है। वे काफी इंटेंस अवतार में नजर आ रहे हैं।

Edited By :   Modified Date:  September 22, 2023 / 12:45 PM IST, Published Date : September 22, 2023/12:45 pm IST

नई दिल्ली : Animal New Poster: रणबीर कपूर स्टारर फिल्म एनिमल इन दिनों सुर्खियों में बनी हुई है। जहां हाल ही में रणबीर कपूर का लुक सामने आया और फैंस को काफी पसंद आया। अब फिल्म से अनिल कपूर का भी फर्स्ट लुक सामने आ गया है। वे काफी इंटेंस अवतार में नजर आ रहे हैं। साथ ही उन्होंने कैप्शन में लिखा, एनिमल का बाप…बलबीर सिंह।

यह भी पढ़ें : Amy Aela Hot Video: एक्ट्रेस ने प्रिंटेड बिकनी लुक में ढाया कहर, हॉटनेस देख हुए मदहोश यूजर्स…. 

अनिल कपूर ने सोशल मीडिया पर शेयर किया पोस्टर

Animal New Poster: एनिमल के टीजर रिलीज से अपने किरदार का पोस्टर अनिल कपूर ने अपने सोशल मीडिया पर शेयर किया है, जिसमें वो घायल है और उसकी छाती और पेट के पास पट्टियां हैं। एक्टर ने अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, ”एनिमल का बाप…बलबीर सिंह।” जैसे ही अभिनेता ने पोस्टर साझा किया, यह तुरंत वायरल हो गया। अनिल के लुक पर कई एक्टर्स ने कमेंट किया। सास्वत्ता चटर्जी ने लिखा, “आगे देख रहा हूं सर।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by anilskapoor (@anilskapoor)

यह भी पढ़ें : Promotion ke badle Sex: ‘बेड पर आ जाओ थानेदार बना देंगे’ महिला SI को वाट्सएप पर ऑफर देकर बुरे फंसे DSP साहब

टी-सीरीज फिल्म्स ने किया एनिमल के नए पोस्टर का अनावरण

Animal New Poster: तीन दिन पहले, प्रोडक्शन हाउस टी-सीरीज फिल्म्स ने एनिमल के नए पोस्टर का अनावरण किया था, जिसमें कपूर सिगरेट पीते हुए अपना स्वैग और स्टाइल दिखा रहे हैं। फिल्म के टीजर की तारीख भी 28 सितंबर घोषित की गई है, जो तमाशा अभिनेता के 41वें जन्मदिन के अवसर पर है। पोस्टर के कैप्शन में लिखा है, “वह खूबसूरत है…वह जंगली है…आप उसका गुस्सा 28 सितंबर को देखेंगे।” फिल्म से रणबीर का नया लुक सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है और कई फैंस का कहना है कि वे अपने प्रिय सुपरस्टार को संदीप रेड्डी वांगा की फिल्म में उनके रॉ और इंटेंस लुक में देखने के लिए इंतजार नहीं कर सकते।

यह भी पढ़ें : Raghav-Parineeti Wedding : उदयपुर के लिए रवाना हुए राघव-परिणीति, इस दिन बंधेंगे शादी के बंधन में… 

फिल्म इस दिन होगी रिलीज

Animal New Poster: एनिमल में रणबीर के अलावा बॉबी देओल, तृप्ति डिमरी और रश्मिका मंदाना प्रमुख भूमिकाओं में हैं। एनिमल पहले 11 अगस्त को सनी देओल की देशभक्ति ड्रामा गदर 2 और अक्षय कुमार की व्यंग्यात्मक कॉमेडी ओएमजी 2 के साथ रिलीज होने वाली थी, लेकिन इसके पोस्ट-प्रोडक्शन में देरी के कारण इसे स्थगित कर दिया गया था। एनिमल एक दिसंबर को पूरे भारत में हिंदी, तमिल, तेलुगु और मलयालम में रिलीज होगी।

छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव में किसकी सरकार बनाएंगे आप, इस सर्वे में क्लिक करके बताएं अपना मत

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp