Arti Singh Wedding: शादी के बंधन में बंधे आरती सिंह और दीपक, इस अनोखे अंदाज में हुई विदाई, सामने आई खूबसूरत तस्वीरें |

Arti Singh Wedding: शादी के बंधन में बंधे आरती सिंह और दीपक, इस अनोखे अंदाज में हुई विदाई, सामने आई खूबसूरत तस्वीरें

Arti Singh Wedding: शादी के बंधन में बंधे आरती सिंह और दीपक, इस अनोखे अंदाज में हुई विदाई, सामने आई खूबसूरत तस्वीरें

Edited By :   Modified Date:  April 27, 2024 / 02:59 PM IST, Published Date : April 27, 2024/2:59 pm IST

Arti Singh Wedding: इन दिनों टेलीविजन एक्ट्रेस और बिग बॉस 13 कंटेस्टेंट आरती सिंह की वेडिंग छाई हुई है।  बॉलीवुड से लेकर टेलीविजन जगत के कई सेलिब्रिटीज ने इसमें शिरकत की और एक्ट्रेस के वेडिंग वीडियो भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहे हैं। आरती सिंह ने हाल ही में अपने जीवन के सबसे खूबसूरत दौर की शुरुआत की, जब उन्होंने अपने सपनों के राजकुमार दीपक चौहान से शादी कर ली। आरती और दीपक ने 25 अप्रैल को मुंबई के इस्कॉन मंदिर में आयोजित एक समारोह में शादी कर ली। वहीं अब आरती सिंह के विदाई के का एक वीडियो सामने आया है।

मामा गोविंदा भी हुआ शामिल

एक्ट्रेस की मैरिज में उनकी फैमिली से गोविंदा के अलावा कृष्णा अभिषेक, कश्मीरा शाह और रागिनी खन्ना भी शामिल हुए। आरती सिंह की ये शादी काफी अनोखी रही। इस दौरान उनकी विदाई का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा जिसमें वे अपनी विदाई में गाड़ी खुद चला कर गई। पूरी गाड़ी फूलों से सजी हुई है और भाई कृष्णा अपनी बहन की अनोखी विदाई को कैमरे में रिकॉर्ड करते नजर आ रहे हैं। साथ ही बोल रहे हैं कि हमारी लड़की लड़का लेकर भाग गई। वीडियो को कैप्शन दिया गया है, ‘दुल्हन दूल्हा लेकर गई’। उनके इस वीडियो पर फैंस भी कमेंट कर रहे  हैं। एक यूजर ने लिखा, ‘आप हमेशा खुश रहो हमारी यही दुआ है’ तो वहीं दूसरे ने लिखा, ‘जीजू हमारी आरती दीदी को हमेशा खुश रखना’।

Arti Singh Wedding: वहीं इस वीडियो में फेरे लेते समय जहां दीपक ने आइवरी कलर की शेरवानी पहनी है और उसी से मैच करती हुई पगड़ी डाली हैं, तो वहीं आरती सिंह बेहद खूबसूरत बेबी पिंक कलर की साड़ी पहने नजर आ रही हैं और इसके साथ उन्होंने गोल्डन हैवी ज्वेलरी पहनी हैं, बड़ा सा मांग टीका और शीश पट्टी लगाकर अपने लुक को पूरा किया है।

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Star Style Story 🦋 (@starstylestory)

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

 

 
Flowers