At the airport, this beauty was dropping the lightning of her beauty

एयरपोर्ट पर अपने हुस्न की बिजलियां गिरा रही थी ये हसीना, बोल्ड अदाओं से उड़ाए फैन्स के होश

Urvashi Rautela Photos: उर्वशी अपनी खूबसूरती और बोल्ड अंदाज के चलते अक्सर फैंस के बीच सुर्खियों में बनी रहती हैं

Edited By :   Modified Date:  December 4, 2022 / 04:56 PM IST, Published Date : December 4, 2022/4:56 pm IST

मुंबई। Urvashi Rautela Photos: बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला खूबसूरत एक्ट्रेसेस के लिस्ट में शुमार होती है। उर्वशी अपनी खूबसूरती और बोल्ड अंदाज के चलते अक्सर फैंस के बीच सुर्खियों में बनी रहती हैं। एक्ट्रेस ने बॉलीवुड इंडस्ट्री में काफी कम समय में अपनी एक खास पहचान बनाई है। सिर्फ इतना ही नहीं उर्वशी अपने आउटफिट्स और महंगे ज्वेलरी की वजह से भी लाइमलाइट में बनी रहती हैं। सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपने इंस्टाग्राम पर स्टाइलिश और बोल्ड लुक में फोटो शेयर कर फैंस के दिलों पर राज करती हैं।>>*IBC24 News Channel के WHATSAPP  ग्रुप से जुड़ने के लिए  यहां CLICK करें*<<

बच्चे कम उम्र में हो रहे गंभीर बीमारी के शिकार, ध्यान दें वरना बढ़ सकता है खतरा

मुंबई एयरपोर्ट पर किया गया स्पॉट

Urvashi Rautela Photos: हाल ही में उर्वशी रौतेला को मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया था, जहां एक्ट्रेस एक बार फिर अपने हुस्न की बिजलियां गिरा रही थीं। उर्वशी का हॉट अंदाज देख हर कोई हैरान रह गया था। हालांकि, पहले भी कई बार उर्वशी रौतेला ने अपने ग्लैमर से लोगों के होश उड़ाए हैं लेकिन इस बार बात कुछ और है। दरअसल, उर्वशी एयपोर्ट पर थीं और ऐसे में वो बहुत ही छोटी सीक्वेंस ड्रेस पहन कर वहां पहुंची थीं। जहां ज्यादातर स्टार्स एयपोर्ट लुक के लिए कम्फर्टेबले कपड़ों का चुनाव करते हैं तो वहीं उर्वशी ने इस छोटी सी ड्रेस को चुना।

उर्वशी ने पहनी फुल स्लीव मिनी ड्रेस

Urvashi Rautela Photos: इस बात में कोई शक नहीं है कि एक्ट्रेस बहुत ही खूबसूरत लग रही थीं। बात करें उर्वशी रौतेला के लुक की तो उन्होंने एक खूबसूरत फुल स्लीव मिनी ड्रेस पहनी थी, जिसपर सीक्वेंस का काम था। हमेशा की तरह ग्लोसी लिप्स और सॉफ्ट वेवी हेयर के साथ एक्ट्रेस ने अपना लुक कम्पलीट किया था। इसके अलावा उर्वशी ने अपने एयपोर्ट लुक को पूरा करने के लिए सनग्लासेस और रोज गोल्ड कलर की पंप हील्स के साथ अपनी शॉर्ड ड्रेस को स्टाइल किया था।

Read more: IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 
Flowers