बागी 3 में कौन होगा टाइगर श्रॉफ के अपोजिट चेहरा ? | Baaghi 3 announced:

बागी 3 में कौन होगा टाइगर श्रॉफ के अपोजिट चेहरा ?

बागी 3 में कौन होगा टाइगर श्रॉफ के अपोजिट चेहरा ?

:   Modified Date:  December 4, 2022 / 12:07 PM IST, Published Date : December 4, 2022/12:07 pm IST

मुंबई। पिछले पाँच सालों में अभिनेता टाइगर श्रॉफ बॉलीवुड में कई बार सफ़लता का स्वाद चख चुके है। अभिनेता ने भले ही “बागी 3” के लिए ट्रेनिंग शुरू कर दी है लेकिन सूत्रों की माने तो निर्माता अभी भी फ़िल्म की अभिनेत्री की भूमिका के लिए एक नए चेहरे की तलाश में है। पहले दो भाग में श्रद्धा कपूर और दिशा पटानी मुख्य अभिनेत्री की भूमिका में नज़र आ चुकी है।

ये भी पढ़ें –अब फेसबुक प्रोफ़ाइल पर चलेगा म्यूजिक, जानें कैसे

टाइगर  स्टंट करने के लिए  प्रशिक्षण भी ले रहे हैं  और  बहुत अधिक अभ्यास भी कर रहे हैं । सूत्रों के अनुसार,”फ़िल्म के निर्माता नए अभ्यास अनुक्रमों को डिजाइन करने के लिए भारत और विदेशों से स्टंट विशेषज्ञों सहित विशेष रिहर्सल सेशन आयोजित करेंगे। चूंकि “बागी 2” इस साल सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फ़िल्म में से एक है इसिलए तीसरे भाग से प्रशंसकों की उम्मीद दोगुना बढ़ गई है।इसलिए निर्माता भी इस पर ज्यादा ध्यान दें रहे हैं।  सूत्र  कहते हैं कि बागी के प्रशिक्षण में एम 16, एटी 4 और रॉकेट लांचर जैसे हथियारों का उपयोग सीखना शामिल किया गया है। 

ये भी पढ़ें –फिल्म ‘बधाई हो’ के प्रोड्यूसर,डायरेक्टर और लेखक के खिलाफ रायपुर में केस दर्ज,स्टोरी चुराने का आरोप

 

स्क्रिप्ट लगभग तैयार है। अहमद खान द्वारा निर्देशित इस फ़िल्म में एक्शन और ड्रामे की भरमार होगी। साथ ही, टाइगर विभिन्न अवतार में नज़र आएंगे। आगे सूत्रों ने बताया कि,”ऐसा लग रहा है कि निर्माता साजिद नडियाडवाला को फिल्म के लिए जानी-मानी अभिनेत्रियों द्वारा एप्रोच किया जा रहा है। हालांकि, निर्माताओं ने यह अभी तय नहीं किया है कि वे फ़िल्म के लिए किसी नए चेहरे का चयन करेंगे या फिर कोई जाना-माना नाम फ़िल्म में टाइगर के अपोजिट नज़र आएगा।” 

वेब डेस्क IBC24