Bigg Boss 15: कुंद्रा ने किया KISS करने की कोशिश, तेजस्वी प्रकाश बोलीं- ‘सोचना भी मत’ |

Bigg Boss 15: कुंद्रा ने किया KISS करने की कोशिश, तेजस्वी प्रकाश बोलीं- ‘सोचना भी मत’

‘बिग बॉस 15’ (Bigg Boss 15) में इन दिनों घर के अंदर के सबसे चहेते कंटेस्टेंट करण कुंद्रा (Karan Kundraa) और तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) के बीच भी दूरियां नजर आ रहीं हैं।

: , December 25, 2021 / 08:05 PM IST

Bigg Boss 15: ‘बिग बॉस 15’ (Bigg Boss 15) में इन दिनों घर के अंदर के सबसे चहेते कंटेस्टेंट करण कुंद्रा (Karan Kundraa) और तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) के बीच भी दूरियां नजर आ रहीं हैं। कई जगहों पर दोनों आपस में लड़ते नजर आ रहे हैं लेकिन उनके बीच की केमिस्ट्री अभी भी खत्म नहीं हुई है। शुक्रवार के एपिसोड में करण ने तेजस्वी को किस करने की कोशिश की लेकिन उन्होंने साफ मना कर दिया।

ये भी पढ़िए : तेजी से बढ़ रहा कोरोना संक्रमण, इस शहर में 5 दिनों में करीब 4 गुना हुई दैनिक मामलों की संख्या

घर के अंदर लेट नाइट में करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश बेड में थे, इस दौरान करण, तेजस्वी के चेहरे के करीब आते हैं और कैमरा जूम करके पूरे बेड को दिखाता है जिसमें केवल ब्लैंकेट ही नजर आ रहा था। इसी बीच तेजस्वी की आवाज आती है ‘सोचना भी मत, सोचना भी मत’। तभी राखी सावंत बेड के करीब पहुंच जाती है ये देखने के लिए हो क्या रहा है। करण की नजर उन पर पड़ती है तो डर के मारे चीख पड़ते हैं ‘ओये’ और वे हंसने लगते।

ये भी पढ़िए : तीन IAS अधिकारियों की नई पदस्थापना आदेश जारी, राघवेंद्र सिंह बने जनसंपर्क विभाग के आयुक्त..देखें अन्य नाम

big boss 15 :

क्रिसमस के मौके पर घर के अंदर बिग बॉस ने रोमांटिक गाना बजाया तो तेजस्वी प्रकाश और करण कुंद्रा को ग्लास वॉल के आर-पार से किस करते देखा गया, तेजा को टीज करते हुए करण पूछते हैं कि क्या तुम्हें इस रोमांटिक गाने पर अकेले डांस करने में मजा रहा है ?, राखी सावंत ने तेजस्वी को क्रिसमस सेलिब्रेशन में हिस्सा लेने के लिए चुना और करण को घर में रश्मि देसाई, शमिता शेट्टी और निशांत भट्ट के साथ घर के अंदर लॉक कर दिया था।

ये भी पढ़िए : सीएम भूपेश से प्रेमनगर के नवनिर्वाचित पार्षदों ने की भेंट, मुख्यमंत्री ने दी जीत की बधाई और शुभकामनाएं

तेजस्वी प्रकाश बाद में करण कुंद्रा से शिकायत करती करती है कि ‘ऐसा क्यों है कि मुझे तुम्हारी सहूलियत के हिसाब से प्यार मिलता है, मै ही हर्ट हुई हूं और मैं ही क्यों आगे आऊं। क्या तुम मुझसे बात करके लड़ाई खत्म नहीं कर सकते’। ‘तेजारन’ के इस प्यार और झगड़े का लुत्फ उनके फैंस जमकर उठा रहे हैं। हर कोई यही चाहता है कि दोनों के बीच सबकुछ पहले जैसा हो जाए लेकिन आने वाला समय ही बताएगा कि शो के फिनाले तक दोनों के बीच की केमिस्ट्री किस मोड़ पर पहुंचती है।

 

#HarGharTiranga