Bikini girl water video viral

बिकनी गर्ल ने पानी के अंदर मगरमच्छ के साथ कर दी ऐसी हरकत, देखकर थम जाएंगी आपकी सांसें

Bikini girl water video viral: एक लड़की बिकनी में विशाल मगरमच्छ के साथ पानी के नीचे शांति से तैरते हुए देखा जा सकता है।

Edited By :   Modified Date:  May 11, 2023 / 03:23 PM IST, Published Date : May 11, 2023/3:22 pm IST

Bikini girl water video viral : नई दिल्ली। सोशल मीडिया पर कई तरह के वीडियो वायरल होते है। जो लोगों को इंटरटेन करते है। लेकिन कुछ वीडियो ऐसे होते है जिन्हें देखकर लोगों की सांसें तक थम जाती है। लड़के और लड़कियां जानवर या फिर जीव जन्तुओं के साथ करतब दिखाते हुए नजर आते है जिन्हें देखकर हम भी परेशान से हो जाते है। हालही में एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें एक लड़की खतरनाक मगरमच्छ के साथ पानी में तैर रही है।

read more : ड्राइविंग लाइसेंस बनवाना नहीं होगा आसान, 60 प्रतिशत अंक पाने वालों का ही बनेगा लाइसेंस, देनी होगी दो घंटे की कड़ी परीक्षा

Bikini girl water video viral : क्रिस्टोफर जिलेट नाम की लड़की के आधिकारिक इंस्टाग्राम पेज पर पोस्ट किया गया यह वीडियो काफी वायरल हो रहा है। इसमें एक लड़की बिकनी में विशाल मगरमच्छ के साथ पानी के नीचे शांति से तैरते हुए देखा जा सकता है। हम मजाक नहीं कर रहे हैं, यह वीडियो आप भी देख सकते हैं। इसे इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया है।

read more : Korba news: स्कूल की छत पर काम कर रहा था मजदूर, अचानक हुआ कुछ ऐसा कि चली गई जान 

Bikini girl water video viral

यह फुटेज वायरल हो गया है और हमें आपको चेतावनी दे रहे हैं कि यह भयावह है। वायरल वीडियो की शुरुआत एक लड़की द्वारा बिकनी पहने और एक विशाल मगरमच्छ के नीचे शांति से तैरने से होती है। इस भयानक क्लिप ने नेटिजन्स को हैरान कर दिया है। हमें आपको चेतावनी देनी चाहिए कि इस वीडियो में डराने वाला भाग बहुत ज्यादा है। क्लिप को एक लंबे कैप्शन के साथ शेयर किया गया है जिसमें लिखा, “यहां @gabbynikolle कैस्पर के साथ जश्न मनाने के लिए तैर रही है! गैबी सालों से घड़ियाल को संभाल रही है! यह वीडियो पिछले वीकेंड का है। आप मेरे और कैस्पर के साथ तैरने आ सकते हैं!

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Christopher Gillette (@gatorboys_chris)

और भी लेटेस्ट और बड़ी खबरों के लिए यहां पर क्लिक करें