कोरोना वायरस: दिलीप कुमार ने शेयर किया ये कविता, कहा- दवा भी दुआ भी, औरों से फासला भी.. | Bollywood actor Dilip Kumar shared this poem about Corona virus

कोरोना वायरस: दिलीप कुमार ने शेयर किया ये कविता, कहा- दवा भी दुआ भी, औरों से फासला भी..

कोरोना वायरस: दिलीप कुमार ने शेयर किया ये कविता, कहा- दवा भी दुआ भी, औरों से फासला भी..

:   Modified Date:  December 4, 2022 / 07:18 AM IST, Published Date : December 4, 2022/7:18 am IST

मुंबई। कोरोना वायरस के संकट के इस घड़ी में बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता दिलीप कुमार ने सोशल मीडिया के जरिए लोगों को जागरुक करने की कोशिश की है। उन्होंने एक कविता ने जरिए लोगों को कोरोना सावधान रहने क अपील की है।

Read More News: रामनवमी पर लॉकडाउन के दौरान ऐसे करें कन्या पूजन, देखिए पूजन विधि और चैत्र नवरात्र पारण का मुहूर्त
दिलीप कुमार ने ट्विटर हैंडल से अपील करते हुए कहा कि मैं आप सभी से विनती करता हूं कोरोना वायरस नाम की इस वैश्विक महामारी के दौरान अपने घरों में रहिए। वहीं इस पर कविता शेयर करते हुए लिखा- दवा भी दुआ भी ,औरों से फासला भी. गरीब की खिदमत, कमजोर की सेवा भी. दिलीप कुमार के इस ट्वीट को खूब लाइक और शेयर किया जा रहा है. ट्वीट पर उनके फैन्स ने भी प्रतिक्रियाएं दी हैं. एक यूजर ने कविता के ही अंदाज में ही जवाब भी दिया है।

Read More News:हजारों मजदूरों की गुहार- घर पहुंचा दो सरकार, प्लांट बंद हो जाने के बाद फंसे हैं

आपको बता दें कि कोरोना वायरस के खतरे के बीच दिलीप कुमार आइसोलेशन और क्वारेनटाइन में है। उनहोंने ट्वीट कर इसकी जानकारी लोगों को दी। उन्होंने ट्वीट कर लिखा है कि ‘मैं कोरोना वायरस की वजह से पूरी तरह से आइसोलेशन और क्वारेनटाइन में हूं। मुझे किसी भी तरह का कोई इंफेक्शन न हो, इसका पूरा ध्यान सायरा रख रही हैं। आपको बता दें कि दिलीप कुमार 97 साल के हैं और वो लंबे समय से बीमार भी चल रहे हैं।

Read More News:अब भारत में मिलेगा विश्व का सबसे स्वच्छ पेट्रोल और डीजल, कीमत में भी नही हो रहा बदला