Bomb Blast Near Sunny Leone Fashion Show

फैशन शो से पहले हुआ बड़ा बम धमाका, Sunny Leone करने वाली थी शिरकत

Bomb Blast Near Sunny Leone Fashion Show: Sunny Leone के फैशन शो स्थल के पास बड़ा धमाका, इससे पहले भी एक्ट्रेस को छूकर निकली है मौत

Edited By :   Modified Date:  February 4, 2023 / 05:08 PM IST, Published Date : February 4, 2023/5:08 pm IST

Bomb Blast Near Sunny Leone Fashion Show: मणिपुर के हाप्टा कांगजीबंग में एक फैशन शो होने वाला था लेकिन इससे पहले यहां एक बम विस्फोट हुआ जिससे अफरा-तफरी मच गई। जानकारी के मुताबिक इस शो में बॉलिवुड इंडस्ट्री की सबसे बोल्ड और ब्यूटीफुल एक्ट्रेस सनी लियोनी शामिल होने वाली थी। यह ब्लास्ट काफी शक्तिशाली था। हालांकि राहत की बात यह है कि इसमें किसी के भी क्षतिग्रस्त होने की कोई खबर सामने नहीं आई है। लेकिन यह धमाका सनी लियोन के फैशन शो से काफी पास में हुई है। बता दें कि इस समय प्रोग्राम की तैयारियां चल रही ये कार्यक्रम कल शाम को आयोजित किया जाना था।

कार्यक्रम स्थल के करीब हुआ धमाका

Bomb Blast Near Sunny Leone Fashion Show: ये धमाका शनिवार सुबह साढ़े 6 बजे के करीब हुआ है। यह भी बताया जा रहा है कि, ‘फैशन शो वेन्यू पर विस्फोटक उपकरण से विस्फोट हुआ। हालांकि अभी तक इस ब्लास्ट से जुड़ी कुछ खास जानकारी सामने नहीं आई है। बता दें इस फैशन शो का कार्यक्रम कांगलीबंग मैदान में तैयारी की गई है। वहीं शो की टैगलाइन ब्राइडल कॉउचर फेस्टिव सीजन फॉल विंटर कलेक्शन 2023 है। दरअसल सनी लियोनी के नाम पर कई लोगों ने शो के टिकट बुक कर लिए थें।

ये भी पढ़ें- कर्मचारियों के लिए खुशखबरी! सीएम ने किया पदोन्नति में आरक्षण देने का ऐलान, जानें किसे मिलेगा फायदा

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें