फिल्म निर्माता पर रेप का आरोप लगाने वाली मॉडल पर केस दर्ज, T-Series के चेयरमैन भूषण कुमार पर लगा था आरोप, ये वजह आयी सामने | Case filed against model accusing filmmaker of rape, T-Series chairman Bhushan Kumar was accused, this reason came to the fore

फिल्म निर्माता पर रेप का आरोप लगाने वाली मॉडल पर केस दर्ज, T-Series के चेयरमैन भूषण कुमार पर लगा था आरोप, ये वजह आयी सामने

फिल्म निर्माता पर रेप का आरोप लगाने वाली मॉडल पर केस दर्ज, T-Series के चेयरमैन भूषण कुमार पर लगा था आरोप, ये वजह आयी सामने

:   Modified Date:  December 4, 2022 / 03:56 AM IST, Published Date : December 4, 2022/3:56 am IST

मुंबई। टी-सीरीज (T-Series) कंपनी के चेयरमैन भूषण कुमार (Bhushan Kumar) के खिलाफ रेप के आरोप के मामले में नया मोड़ आया है, टी-सीरीज कंपनी की ओर से उपलब्ध करवाए गए सबूतों के आधार पर मुंबई पुलिस (Mumbai Police) ने लोकल पॉलिटिकल लीडर मल्लिकार्जुन पुजारी और एक महिला मॉडल के खिलाफ साजिश और जबरन वसूली का केस दर्ज किया है।

read more: जमकर वायरल हो रहा पूर्व विधायक का नागिन डांस, भाजपा किसान मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष हैं श्याम बिहा…

फिल्म निर्माता और टी-सीरीज़ (T-Series) के चेयरमैन भूषण कुमार (Bhushan Kumar) के खिलाफ एक महिला मॉडल ने रेप का आरोप लगाया था, इसके बाद टी-सीरीज़ ने तुरंत एक बयान जारी कर कहा था कि यह आरोप और डी.एन. नगर पुलिस स्टेशन में उनके खिलाफ दर्ज की गई एफआईआर एक साजिश है। कंपनी ने कहा कि रेप का आरोप का मकसद टी-सीरीज़ और उसके चेयरमैन की प्रतिष्ठा धूमिल करना है।

read more:  भाजपा की पहली बैठक में ही नाराज हुए बड़े नेता, प्रदेश सरकार को घेरन…

पुलिस की जांच में सामने आया है कि ठाणे जिले के एक लोकल पॉलिटिकल लीडर मल्लिकार्जुन पुजारी ने यह सारी साजिश
रची थी, उसने भूषण कुमार (Bhushan Kumar) से पैसे वसूलने के लिए एक महिला मॉडल के साथ मिलकर यह षडयंत्र रचा था। मल्लिकार्जुन पुजारी ने जून में भूषण कुमार से संपर्क करके पैसों की मांग की, आरोप है कि पुजारी ने धमकी दी थी कि पैसे न देने पर वह उसके खिलाफ किसी लड़की के जरिए यौन उत्पीड़न की झूठी शिकायत दर्ज करा देगा।

read more: पदभार लेते ही एक्शन मोड पर आए SP प्रशांत अग्रवाल, गैंगस्टर विनोद बि…

इसके बाद टी-सीरीज़ (T-Series) ने मुंबई पुलिस से संपर्क किया और 1 जुलाई 2021 को अंबोली पुलिस स्टेशन में मल्लिकार्जुन पुजारी के खिलाफ लिखित शिकायत दर्ज कराई, लगभग उसी समय टी-सीरीज़ के कृष्ण कुमार ने मल्लिकार्जुन पुजारी से बात की, जिसके बाद पुजारी ने कृष्ण कुमार को 5 जुलाई 2021 को होटल “द रेगेंज़ा बाय टुंगा” में मिलने के लिए बुलाया।

आरोप है कि इस मुलाकात में मल्लिकार्जुन पुजारी ने कृष्ण कुमार को धमकी दी कि एक लड़की भूषण कुमार (Bhushan Kumar) के खिलाफ पुलिस मामला दर्ज करेगी, उसने मोटी रकम की मांग की, इस पर कृष्ण कुमार ने कहा कि टी-सीरीज़ (T-Series) और भूषण कुमार इस तरह की जबरन वसूली की मांगों के आगे कभी नहीं झुकेंगे, उन्होंने मल्लिकार्जुन पुजारी के साथ बातचीत को रिकॉर्ड कर लिया, जिसमें वह पैसे वसूलने की बात कर रहा था।