Adipurush movie release ban: आदिपुरुष फिल्म को लेकर गहराया विवाद, रिलीज को रोकने लिए कोर्ट में याचिका दायर |

Adipurush movie release ban: आदिपुरुष फिल्म को लेकर गहराया विवाद, रिलीज को रोकने लिए कोर्ट में याचिका दायर

Controversy deepens regarding Adipurush film, Adipurush movie release ban

Edited By :   Modified Date:  December 4, 2022 / 08:49 AM IST, Published Date : December 4, 2022/8:49 am IST

Adipurush movie release ban: फिल्म आदिपुरुष पर विवाद बढ़ता ही जा रहा है। फिल्म का टीजर कुछ दिन पहले ही रिलीज किया था। जिस पर कई तरह के बयान सामने आ रहे हैं। फिल्म के निर्देशक ओम राउत के नाम हिंदू महासभा ने लीगल नोटिस भी जा कर दिया था। फिल्म दिखाए गए किरदारों को लेकर जनता में असंतोष बढ़ता ही जा रहा है। जिसके चलते अब फिल्म रिलीज को रोकने के लिए कोर्ट में याचिका दायर की गई है। याचिका में भगवान राम और हनुमान के किरदार को लेकर बात कही गई है।

Read More: SBI बैंक में इन पदों पर निकली बंपर भर्ती, 92000 तक होगी मासिक सैलरी, ऐसे करें अप्लाई

दिल्ली की एक अदालत में याचिका दायर 

Adipurush movie release ban आपको बता दें कि फिल्म आदि पुरुष के रिलीज को लेकर याचिका दिल्ली के कोर्ट में दायर की गई है। दायर याचिका में फिल्म के किरदार हनुमान के लिए कहा गया है कि उन्हे चमड़े के वस्त्र पहने दिखाया गया है। साथ ही साथ राम के किरदार को भी ठीक से नहीं दिखाया गया है।

Read More: karwa chauth look: करवा चौथ पर वेयर कर सकते है ये लुक, हिना खान के देखें ये बेस्ट आउटफिट 

यहां भी दायर है याचिका

Adipurush movie release ban मीडिया रिपोर्ट के अनुसार फिल्म के निर्देशक और कलाकारों से हिंदू धर्म के पवित्र ग्रंथ का गलत तरीके से फिल्मांकन के लिए माफी मांगने के लिए लखनऊ में याचिका दर्ज कराई गई थी। याचिका दर्ज कराने वाले व्यक्ति का नाम प्रमोद पांडे बताया जा रहा है। जो कि पेशे से एक वकील हैं।

Read More:अब राजधानी में भी गूंज रहा बच्चा चोरी का शोर, पुलिस के लिए चुनौती बन रही हिंसक होती भीड़ 

लोग उठा रहे हैं सेंसर बोर्ड पर सवाल

Adipurush movie release ban फिल्म के टीजर में आपत्तिजनक कंटेंट दिखाने की वजह से लोग अब इस फिल्म के बायकॉट की मांग उठा रहे हैं। ट्विटर और सोशल मीडिया पर लोग फिल्म को लेकर तरह-तरह के आरोप लगा रहे हैं और सवाल भी पूछ रहे हैं। लोग सेंसर बोर्ड से भी लगातार सवाल पूछ रहे हैं। लोग सवाल पूछ रहे हैं कि जब हर फिल्म सेंसर बोर्ड से पास होती है और वहां हर बात को जांचने परखने के बाद फिल्म को सर्टिफिकेट दिया जाता है। तो फिर इस फिल्म को सेंसर बोर्ड कैसे पास कर सकती है।

Read More: Sarkari Naukri 2022: UPSC ने साइंटिस्ट समेत कई पदों पर निकाली है बंपर वैकेंसी, मिल रही है शानदार सैलरी, जल्द करें आवेदन 

 
Flowers