Desi Aunty Sexy Video Hot Sexy Video Desi Aunty Without Blouse

Sexy Video : बेडरूम में कपड़े चेंज कर रही थी देसी भाभी, धोखे से चालू हो गया कैमरा, कैद हो गया सब कुछ

बेडरूम में कपड़े चेंज कर रही थी देसी भाभी, धोखे से चालू हो गया कैमरा : Desi Aunty Sexy Video Hot Sexy Video Desi Aunty Without Blouse Video

Edited By :   Modified Date:  June 16, 2024 / 11:44 PM IST, Published Date : June 16, 2024/11:09 pm IST

मुंबईः Desi Aunty Sexy Video आधुनिकता के इस दौर में फेमस होने के लिए कोई बड़े मंच की आवश्यकता नहीं है। सोशल मीडिया के जरिए आजकल लोग मिनटों में फेमस हो जा रहे हैं। खुद को फेमस करने के लिए हर दिन सोशल मीडिया पर यूजर्स लाखों वीडियो पोस्ट करते हैं। हैरानी की बात को यह है कि इसमें लड़कियां और देसी भाभियां भी शामिल है, जो हर दिन सोशल मीडिया पर वीडियो पोस्ट करती रहती है। हाल ही में एक देसी भाभी का वीडियो जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें वह कैमरे के सामने कपड़े बदलती हुई नजर आ रही है।

Read More : MP News: ABVP कार्यकर्ताओं ने रोका केंद्रीय मंत्रियों का काफिला, करने लगे ये मांग, जानिए क्या है पूरा मामला 

Desi Aunty Sexy Video सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो को मराठी सुंदरता नामक सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया गया है। इस वीडियो में दिख रही इंडियन भाभी ने नाइट ड्रेस पहना है और देखते ही देखते कैमरे के सामने कपड़े बदल दिए। वीडियो में दिख रही इंडियन भाभी कैमरे के सामने अपनी सेक्सी अदाएं दिखाती हुई नजर आ रही है। वीडियो में इंडियन भाभी ने अपना बोल्ड फिगर भी फ्लॉन्ट किया है। इंडियन भाभी का बोल्ड और कर्वी फिगर देखकर यूजर्स की नींद उड़ गई है।

Read More : ‘मैं सलमान खान को मार डालूंगा’… धमकी भरा नया वीडियो वायरल, सामने आ रहा इस गैंग का नाम 

बता दें कि सोशल मीडिया पर इस तरह के वीडियो की संख्या बहुत ज्यादा है। ऐसे वीडियो को यूजर जमकर शेयर करते हैं और अपनी प्रतिक्रिया भी देते हैं। हाल में वायर वीडियो में सोशल मीडिया के यूजर जमकर कमेंट्स कर रहे हैं। कोई फायर इमोजी दिखा रहा है तो कई दिल की इमोजी कमेंट कर रहे हैं।

Read More : Bhai Bahan Ne ki Shadi: भाई ने अपनी ही बहन को बना ली पत्नी, दोनों ने मंदिर में रचाई शादी, प्यार में पार कर चुके थे सारी हदें 

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp