Esha Gupta Sexy Video Esha Gupta Web Series

अंधेरे में मोबाइल का टॉर्च जलाकर ऐसा काम कर रही थी ईशा गुप्ता, कैमरे में कैद हुआ एक्ट्रेस का सब कुछ

अंधेरे में मोबाइल का टॉर्च जलाकर ऐसा काम कर रही थी ईशा गुप्ता! Esha Gupta Sexy Video Esha Gupta Web Series

Edited By :   Modified Date:  December 23, 2022 / 06:09 PM IST, Published Date : December 23, 2022/6:09 pm IST

मुंबई। Esha Gupta Sexy Video बॉलीवुड की सुपरहॉट और सबसे ज्यादा बोल्ड दिखने वाली ईशा गुप्ता आज किसी पहचान की मोहताज नहीं है। वो जब भी अपनी तस्वीरें शेयर करती है। सोशल मीडिया पर बिजलियां गिरने लगती है। ईशा गुप्ता फिल्मों के अलावा वेब सीरीज पर भी काम किया है। इसके अलावा एक्ट्रेश ईशा गुप्ता अपने पर्सनल लाइफ को भी काफी शानदार तरीके से इंजॉय करती है। वो आए दिन अपने इंस्टाग्राम पर अपनी तस्वीरें और वीडियो शेयर करते रहती है। हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी एक लेटेस्ट वीडियो शेयर की है जिसमें वो काफी रिवीलिंग ड्रेस पहने नजर आईं और अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रही है।

Read More: ‘रूह आफजा’ प्रेमियों के लिए खुशखबरी.. अदालत ने सुनाया ऐसा फैसला कि खुशी से झुम उठेंगे आप 

Esha Gupta Sexy Video अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की इस तस्वीर में एक्ट्रेस ईशा गुप्ता ने पर्पल कलर की गाउन पहनी हुई हैं और ब्रालेस होकर फोटोशूट कराया है। एक्ट्रेस की गला इतना डीप है कि सब कुछ कैमरे में कैद हो गया है। इतना ही नहीं एक्ट्रेस की ये गाउन हाई थाई स्लिट भी है जो ईशा के लुक को और भी ज्यादा हॉट बना रही है। इस दौरान एक्ट्रेस ने अपने मोबाइल का टॉर्च जलाकर मिरर के सामने हरकतें कर रही है। एक्ट्रेस का ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस फोटोशूट में ईशा ना केवल परफेक्ट फिगर फ्लॉन्ट करती नजर आईं बल्कि अदाओं का ऐसा जादू चलाया कि सोशल मीडिया पर बवाल मच गया।

Read More: गहरी खाई में गिरा भारतीय सेना का ट्रक, 16 जवानों की मौत, 4 घायल

आपको बता दें कि एक्ट्रेस ईशा गुप्ता सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है। वो आए दिन अपने इंस्टाग्राम पर अपनी तस्वीरें और वीडियो शेयर करते रहती है। वर्कफ्रंट की बात करें तो ईशा गुप्ता आखिरी बार ‘आश्रम 3’ वेब सीरीज में नजर आई थीं। इस वेब सीरीज में ईशा ने बाबा निराला संग ऐसे-ऐसे सीन्स दिए थे कि स्क्रीनशॉट खूब चर्चा में रहे।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Esha Gupta (@egupta)

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें