Famous actress passed away, took her last breath at the age of 71

मशहूर अभिनेत्री का निधन, 71 साल की उम्र में ली अंतिम सांस, इंडस्ट्री में शोक की लहर

Rosena Christiansen Passes Away: मशहूर अभिनेत्री का निधन, took her last breath at the age of 71, wave of mourning in the industry

Edited By :   Modified Date:  December 3, 2022 / 05:01 PM IST, Published Date : December 3, 2022/5:01 pm IST

Rosena Christiansen Passes Away: हॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री ने अपना एक मशहूर सितारा खो दिया। रविवार की सुबह मनोरंजन जगत के लिए एक दुखद खबर लेकर आई। हाल ही में सामने आई खबर के अनुसार, मशहूर हॉलीवुड स्टार रोसेना क्रिस्टियनसेन का निधन हो गया है। विदेशी मीडिया के मुताबिक, एक्ट्रेस का निधन पिछले महीने 14 जुलाई को लैंकेस्टर, कैलिफ़ोर्निया में हुआ था। अभिनेत्री ने 71 वर्ष की आयु में दुनिया को अलविदा कह दिया।

रोसेना के पति ने दी जानकारी

 

Rosena Christiansen Passes Away: रोसेना के निधन के बारे में उनके पति स्टीवन रिजो ने मीडिया को जानकारी दी। हालांकि, उनके पति उनके निधन का कोई कारण नहीं बताया है।  रोसेना साल 1982 से लेकर 1991 तक डलाल्स सीरीज में अपने टेरेसा के किरदार के लिए जाना जाता है। रोसेना इस शो में साल 1982 में छठे सीजन से शामिल हुई थीं, जिसके उन्होंने 1991 में इसके 14वें और अंतिम सीजन तक दर्शकों का मनोरंजन किया। वह इस शो के नौ सीजन में कुल 112 एपिसोड्स में नजर आई थीं।

हॉलीवुड करियर

 

Rosena Christiansen Passes Away:  रोसेना के करियर की बात करें, तो उन्होंने सीबीएस के मशहूर प्राइमटाइम शो डलास में अपने किरदार से पहले, 1981 में द जेफरसन के तीन एपिसोड में एक नौकरानी की भूमिका निभाई थी। वह इस शो में फ्लोरेंस के शो छोड़ने के बाद शामिल हुई थीं। बाद में गिब्स ने शो में वापसी कर ली, जिसके बाद यह सिर्फ चार एपिसोड तक चला थी। क्रिस्टियनसेन एक टीवी कलाकार थीं जिन्होंने टीवी क्रेडिट में मैटलॉक, सीबीएस समर प्लेहाउस और ए ईयर इन द लाइफ शामिल हैं। इसके अलावा, उन्होंने साल 1982 से लेकर 1985 में लगातार टीवी फिल्मों दिस इज़ केट बेनेट और अस्थायी पागलपन में नजर आईं थीं।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें