fan tries to forcefully click a selfie, hrithik roshan gets angry

पब्लिक प्लेस में ऋतिक को आया गुस्सा, फैंस ने की ऐसी हरकत, एक्टर बोले – ‘क्या कर रहा है तू?’

पब्लिक प्लेस में ऋतिक को आया गुस्सा, फैंन ने की ऐसी हरकत, एक्टर बोले - 'क्या कर रहा है तू?' : fan tries to forcefully click a selfie, hrithik roshan gets angry, said "What are you doing?

Edited By :   Modified Date:  December 4, 2022 / 12:27 PM IST, Published Date : December 4, 2022/12:27 pm IST

मुंबई । सोशल मीडिया में इन दिनों ऋतिक रोशन का एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। जिसे देखने के बाद पब्लिक दो टुकड़ो में बंट गई है। एक ग्रुप ऋतिक को सपोर्ट कर रहा है। वहीं दूसरा ग्रुप एक्टर की कड़ी आलोचना कर रहे है। हर तरफ ये वीडियो छाया हुआ है। वायरल वीडियो में एक फैन ऋतिक की सिक्योरिटी तोड़ते हुए जबरदस्ती उनसे सेल्फी लेने की कोशिश करता है। फैंस का ये अंदा ऋतिक को जरा भी पसंद नहीं आया। एक्टर ने युवक पर बुरी तरह भड़क गए। कार में बैठते हुए ऋतिक उस फैन को कहते है “क्या कर रहा है तू? क्या कर रहा है? ।

यह भी पढ़े :  आर माधवन ने दिया अपनी पत्नी को धोखा ! तो आयुष्मान खुराना के भाई ने उठाया मौके का फायदा 

ये वीडियो देखते ही देखते सोशल मीडिया में वायरल हो गया। वीडियो को देखने के बाद सोशल मीडिया पर ऋतिक के सपोर्ट में लोग कमेंट कर रहे हैं और ऐसे फैंस से अपील कर रहे हैं कि किसी की प्राइवेसी का सम्मान करें। बता दें कि अभिनेता बीते दिनों रणबीर आलिया की ब्रम्हास्त्र देखने पहुंचे थे। इसी दौरान ये घटना घटी। वर्क फ्रंट की बात करे तो ऋतिक जल्द ही विक्रम वेधा में दिखाई देने वाले है। फिल्म का हाइप फैंस के बीच जमकर है। अभिनेता की फिल्म 30 सितंबर को हिंदी में रिलीज हो रही है।

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sneh Zala (@snehzala)