Fans wait is over, Splitsvilla X-4 will be on air on this day, actor Arjun Bijlani

फैंस का इंतजार हुआ खत्म, स्प्लिट्सविला एक्स-4 इस दिन होगा ऑन एयर, सनी लियोनी के साथ एक्टर अर्जुन बिजलानी करेंगे शो को होस्ट

Fans wait is over, Splitsvilla X-4 will be on air on this day, actor Arjun Bijlani will host the show with Sunny Leone

Edited By :   Modified Date:  December 4, 2022 / 11:10 AM IST, Published Date : December 4, 2022/11:10 am IST

Splitsvilla X-4 will be on air soon; मुंबई: बॉलीवुड की सेक्सी एक्ट्रेस सनी लियोनी जल्द ही छोटे परदे में अपना जादू चलने जा रही है। सनी को बॉलीवुड में सबसे हॉट एक्ट्रेस का दर्जा मिला हुआ है। सनी ब्यूटी विद ब्रेन का परफेक्ट कॉबिनेशन है। एक्ट्रेस जितनी खूबसूरत है उससे कई ज्यादा खूबसूरत उनका दिल है। आपको बता दें कि सनी सोशल मीडिया में काफी एक्टिव रहती है। वो अक्सर अपने फैंस के लिए शानदार वीडियो और फोटिस शेयर करती रहती है। बता दें कि एक्ट्रेस के इंस्टाग्राम पर 54 मिलियन फॉलोअर्स है।

यह भी पढ़े; महिला स्वास्थ्य अधिकारी से दुष्कर्म। आक्रोशित स्वास्थ्य कर्मचारियों ने निकाली आक्रोश रैली Manendragarh Rape Case

अर्जुन बिजलानी और सनी करेंगे शो को होस्ट

Splitsvilla X-4 will be on air soon; सनी लियोनी जल्द ही टीवी जगत का मशहूर रियलिटी शो स्प्लिट्सविला एक्स-4 होस्ट करने जा रही है। फैंस लंबे वक्त से इस शो के आने का इंतज़ार कर रहे थे जो कि अब जल्द ही पूरा होने वाला है। हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम में शो के सेट की कुछ फोटोज शेयर की है। जिसमे सनी काफी खूबसूरत लाग रही है। स्प्लिट्सविला के इस सीजन में एक्ट्रेस के साथ एक्टर अर्जुन बिजलानी शो को होस्ट करते नजर आएंगे।

यह भी पढ़े; गिलास में पटाखा रखकर फोड़ने वाले की मौत। शरीर के अंदर घुसा Steel Glass का टुकड़ा। Baikunthpur Accident News

12 नवंबर से शो होने जा रहा शुरू

Splitsvilla X-4 will be on air soon; इस बार स्प्लिट्सविला एक्स-4 काफी खास होने वाला है। क्योकि इस बार शो को इंटरेस्टिंग बनने के लिए मेकर्स ने काफी कुछ अलग किया है। इसमें वे कंटेस्टेंट्स को टास्क के जरिए अपना-अपना प्यार जाहिर करने का मौका देंगी। ये टीवी शो अगले महीने 12 नवंबर से हर शनिवार और रविवार को शाम प्रसारित होगा। शो में इस बार 10 लड़कियां, 10 लड़के होंगे। जो अपने पार्टनर के साथ अपने प्यार का इजहार करेंगे। सनी लियोनी ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शो के सेट से तस्वीरें साझा की हैं।