Fukrey 3 vs The Vaccine War Collection

Fukrey 3 vs The Vaccine War Collection: ‘ फुकरे-3’ के सामने नहीं टिकी ‘द वैक्सीन वॉर’, जानें पहले दिन की कमाई का आंकड़ा

Fukrey 3 vs The Vaccine War Collection: 'द वैक्सीन वॉर' बॉक्स ऑफिस पर उम्मीदों पर खरी नहीं उतर पाई क्योंकि पहले दिन इसकी शुरुआत धीमी रही।

Edited By :   Modified Date:  September 29, 2023 / 08:23 PM IST, Published Date : September 29, 2023/8:23 pm IST

Fukrey 3 vs The Vaccine War Collection : नई दिल्ली। फिल्म निर्माता विवेक अग्निहोत्री द्वारा निर्देशित ‘द वैक्सीन वॉर’ ने रिलीज से पहले काफी चर्चा बटोरी थी। यह फिल्म 28 सितंबर को गणेश विसर्जन के मौके पर सिनेमाघरों में रिलीज हुई। इसका क्लैश ‘फुकरे 3’ और कंगना रनौत स्टारर ‘चंद्रमुखी 2’ से हुआ। ‘द वैक्सीन वॉर’ बॉक्स ऑफिस पर उम्मीदों पर खरी नहीं उतर पाई क्योंकि पहले दिन इसकी शुरुआत धीमी रही। फिल्म 2 करोड़ रुपये भी नहीं कमा पाई। इसे समीक्षकों से भी मिली-जुली प्रतिक्रिया मिली है। अभी तक इस फिल्म का 85 लाख रुपये का नेट कलेक्‍शन किया है।

read more : Crime News : ढाबे के मालिक ने 13 साल के लड़के के साथ किया ये गंदा काम, पीड़ित सीधे पहुंचा थाने, आपबीती सुन पुलिस के उड़े होश 

फुकरे 3 का कलेक्शन

Fukrey 3 vs The Vaccine War Collection : बता दें कि लकित, पंकज, वरुण और ऋचा जैसे सितारों से सजी ‘फुकरे’ 3 ने अच्छी ओपनिंग की है। फिल्म का विवेक अग्निहोत्री निर्देशित मूवी ‘द वैक्सीन वॉर’ (The Vaccine War) के साथ क्लैश था, लेकिन फिर भी ‘फुकरे 3’ ने बाजी मार ली। कनिल्क की रिपोर्ट के मुताबिक, ‘फुकरे 3’ के शुरुआती कलेक्शन की मानें तो फिल्म ने पहले दिन 8.50 करोड़ रुपये का बिजनेस किया है। मूवी ने शानदार ओपनिंग से साबित कर दिया है कि दर्शकों के बीच अभी भी इस फ्रेंचाइजी को लेकर क्रेज बरकरार है।

 

फिल्म ‘कश्मीर फाइल्स’ की ओपनिंग

विवेक अग्निहोत्री की पिछली फिल्म ‘कश्मीर फाइल्स’ ने भी बहुत अच्छी ओपनिंग नहीं ली थी। लेकिन ‘वैक्सीन वॉर’ से काफी बेहतर ओपनिंग थी। इसका पहले दिन का कलेक्शन था 3.55 करोड़. फिल्म ने दूसरे दिन से रफ्तार पकडनी शुरू की थी, जो आगे भी जारी रही। ‘वैक्सीन वॉर’ के साथ ऐसा होता दिख नहीं रहा है, क्योंकि इसका ‘कश्मीर फाइल्स’ जैसा माहौल नहीं है। नाना पाटेकर को भी लोग थिएटर में देखने नहीं जा रहे हैं।

 

छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव में किसकी सरकार बनाएंगे आप, इस सर्वे में क्लिक करके बताएं अपना मत

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsAp