Hrithik-Deepika's 'Fighter' Teaser Out

Fighter Teaser: ‘फाइटर’ का दमदार टीजर आउट, ऋतिक-दीपिका की केमिस्ट्री ने हाई किया इंटरनेट का पारा, देखें यहां 

Fighter Teaser: 'फाइटर' का दमदार टीजर आउट, ऋतिक-दीपिका की केमिस्ट्री ने हाई किया इंटरनेट का पारा, Hrithik-Deepika's 'Fighter' Teaser Out

Edited By :   Modified Date:  December 8, 2023 / 02:20 PM IST, Published Date : December 8, 2023/2:20 pm IST

Hrithik-Deepika’s ‘Fighter’ Teaser Out: लंबे समय के बाद आखिरकार फैंस का इंतजार खऱत्म हो गया है। सिद्धार्थ आनंद की फिल्म ‘फाइटर’ का टीजर आउट हो गया है। इस टीजर में शानदार विजुअल्स और हवाई एक्शन के साथ ऋतिक रोशन, दीपिका पादुकोण और अनिल कपूर का फाइटर पायलट लुक काफी दमदार है। इस टीजर को देखकर लोगों के रोंगटे खड़े हो जा रहे हैं। हाल ही में फिल्म से स्टार कास्ट का फर्स्ट लुक जारी किया गया था। वहीं अब फाइटर का टीजर जारी कर दिया गया है।

Read More: Pushpa Actor Arrested: ‘पुष्पा’ एक्टर के चलते महिला जूनियर आर्टिस्ट ने लगाई फांसी, सामने आई हैरान कर देने वाली वजह 

टीजर में ऋतिक और दीपिका की केमिस्ट्री भी खूब दिख रही है। फैंस को दोनों की जोड़ी खूब पसंद आ रही है। बता दें कि ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण इंडस्ट्री के दो सबसे गुड लुकिंग कलाकार हैं। फिल्म में ऋतिक के कैरेक्टर का नाम ‘पैटी’ है। वहीं, दीपिका ‘मिन्नी’ और अनिल कपूर ‘रॉकी’ का रोल निभा रहे हैं। फैन्स ने सालों तक इन दोनों को बड़े पर्दे पर साथ देखने का इंतजार किया है, जो अब जाकर पूरी हो रही है। दोनों एक्टर एक्ट्रेस इन दिनों अपकमिंग फिल्म की शूटिंग में व्यस्त हैं। बता दें की जब से घोषणा हुई है, फिल्म तब से काफी चर्चा में हैं। फिल्म के निर्देशक सिद्धार्थ आनंद की फिल्मों के गाने शानदार होती है और फैंस को काफी पसंद भी आते हैं।

Read More: Neha Malik Hot look: थाई हाई स्लिट ड्रेस में नेहा मलिक ने फ्लॉन्ट किया कर्वी फिगर 

जहां एक तरफ सिद्धार्थ के ‘पठान’ का ‘बेशरम रंग’ और’वॉर’ के गाने ‘जय जय शिव शंकर’ गाने हैं वही, फाइटर का ये गाना सबको टक्कर देने वाला है। अभी सॉन्ग के रिलीज को लेकर कोई अपडेट नहीं दी गई है। बता दें कि पहली बार कोई बॉलीवुड फिल्म फाइटर जेट्स के हवाई एक्शन को इस लेवल पर एक्स्प्लोर कर रही है। फाइटर के टीजर ने एक बात तो साफ कर दी है कि फिल्म भरपूर एक्शन होने वाला है। फाइटर पायलेट और फाइटर प्लेन्स के कई होश उड़ा देने वाले सीन फिल्म में देखने को मिलेंगे। फाइटर के टीजर में ऋतिक रोशन खतरनाक एरियल स्टंट करते हुए नजर आ रहे हैं, उनके साथ दीपिका पादुकोण भी फुल एक्शन मोड में दिख रही हैं।

Read More: Mahua Moitra Ethics Committee Report: लोकसभा में पेश हुई महुआ मोइत्रा पर एथिक्स कमेटी की रिपोर्ट, जा सकती है सदस्यता..! 

टीजर के बीच में एक फ्रेम में ऋतिक और दीपिका बीच पर नजर आ रहे हैं। इस सीन में जहां दीपिका एक ब्लैक मोनोकिनी में हैं और बॉडी फ्लॉन्ट कर रहे ऋतिक के सुपर टोन्ड ऐब्स भी फ्रेम में आग लगा रहे हैं। टीजर में दोनों का किसिंग सीन भी है। सिद्धार्थ आनंद द्वारा फाइटर का निर्देशन किया गया है। सिद्धार्थ आनंद इससे पहले ‘वॉर’ और ‘पठान’ जैसी जबर्दस्त एक्शन फिल्मों का निर्देशन कर चुके हैं। ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण स्टारर ‘फाइटर’ 25 जनवरी 2024 को भारत के 75वें गणतंत्र दिवस के मौके पर सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp