Huma Qureshi will do two hands with her husband for power! The traile

सत्ता के लिए पति के साथ दो-दो हाथ करेगी हुमा कुरैशी! रिलीज हुआ महारानी 2 का ट्रेलर, देखकर उड़ जाएंगे होश

Huma Qureshi will do two hands with her husband for power! The trailer of Maharani 2 released, will fly away after seeing

Edited By :   Modified Date:  December 4, 2022 / 11:31 AM IST, Published Date : December 4, 2022/11:31 am IST

trailer of Maharani 2 released: मुंबई :एक बार फिर हुमा कुरैशी ओटीटी की दुनिया में दमदार वापसी के लिए तैयार हैं। हाल ही में महारानी 2 का ट्रेलर रिलीज़ किया गया है। जिसमे हुमा एक दामदार राजनेता के रूप में नज़र आ रही है। महारानी 2  के रिलीज़ होते ही इस वेब सीरीज को लाखो व्यूज मिल चुके है। आपको बता देँ कि महारानी के पहले  पार्ट को भी दर्शकों का खूब प्यार मिला था। वही इस वेब सीरीज के पहले पार्ट में अभिनेत्री हुमा कुरैशी ने एक राजनेता का किरदार निभाया था।

यह भी पढ़े: न्यू लाइफ मल्टी स्पेशलिटी हॉस्पिटल अग्निकांड में डॉयरेक्टर के खिलाफ मामला दर्ज, सांसद ने किया निरीक्षण

महारानी 2 का ट्रेलर हुआ रिलीज़

trailer of Maharani 2 released;महारानी 2 का हाल ही में ट्रेलर सामने आया है जिसका वीडियो खुद एक्ट्रेस हुमा कुरैशी ने अपने सोशल मीडिया में शेयर किया है।  इस वेब सीरीज के ट्रेलर रिलीज़ होते ही फैंस लगातार महारानी 2 के रिलीज़ होने का बेसब्री से इंतज़ार कर रहे है। आपको बता दें कि यह वेब सीरीज जल्द ही सोनी लिव पर 25 अगस्त को रिलीज़ की जाएगी।  सीजन 2 के इस सीरीज में  हुमा कुरैशी के अलावा सोहम शाह , अमित सियाल, विनीत कुमार,  कनी कस्तूरी , अनुजा साठे , प्रमोद पाठक  और नेहा चौहान  साथ काम करते हुए नज़र आएंगे।

यह भी पढ़े;दीया मिर्जा की भतीजी तान्या की एक्सीडेंट में मौत, सोशल मीडिया में तस्वीर शेयर कर लिखीं भावुक पोस्ट

25 अगस्त को शो किया जाएगा टेलीकास्ट

trailer of Maharani 2 released: अगर महारानी  वेब सीरीज की पहले  पार्ट कि बात की जाए तो ये वेब सीरीज  28 मई 2021 को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज की गई थी । इस सीरीज में लीड रोल में हुमा कुरैशी, सोहम शाह, अमित सियाल काम करते हुए नज़र आये थे। साथ ही महारानी सीजन 1 को  निर्देशक करण शर्मा ने किया है। ये सीरीज एक पॉलिटिकल ड्रामा बेस्ड थी । सीजन 1 की सफलता को देखते हुए शो के मेकर्स ने इस शो के दूसरे भाग को भी लोगो के बीच जल्द लाने की तैयारी कर ली है.। जल्द ही इस शो रिलीज़ किया जाएगा।

 
Flowers