Hospital Fire: हॉस्पिटल अग्निकांड में डॉयरेक्टर के खिलाफ मामला दर्ज

न्यू लाइफ मल्टी स्पेशलिटी हॉस्पिटल अग्निकांड में डॉयरेक्टर के खिलाफ मामला दर्ज, सांसद ने किया निरीक्षण

Hospital Fire: न्यू लाइफ मल्टी स्पेशलिटी हॉस्पिटल अग्निकांड में डॉयरेक्टर के खिलाफ मामला दर्ज, सांसद ने किया निरीक्षण

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:59 PM IST, Published Date : August 2, 2022/11:02 am IST

Hospital Fire: जबलपुर।  मध्य प्रदेश के जबलपुर में सोमवार को न्यू लाइफ मल्टी स्पेशलिटी हॉस्पिटल भीषण अग्निकांड में हुई 10 लोगों की मौत के बाद प्रशासन हरकत में आ गया है। पुलिस ने हॉस्पिटल के डायरेक्टर डॉ निशिथ गुप्ता पर मामला दर्ज किया गया है। पुलिस ने डॉयरेक्टर के खिलाफ विजय नगर थाने में गैर इरादतन हत्या और हत्या की कोशिश का मामला दर्ज किया है। इसके साथ हॉस्पिटल के 4 डॉयरेक्टर के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। फिलहाल पुलिस की टेक्निकल टीम इस पूरे मामले की जांच में जुटी हुई है।

ये भी पढ़ें- बारिश का दौर थमते ही तपमान ने दिखाए तेवर, जानिए अब फिर कब से बरसेंगे बदरा

सांसद ने जाना हाल

Hospital Fire: सोमवार को जबलपुर के हॉस्पिटल में लगी आग से हुई मौत के बाद सरकार ने राहत राशी का एलान तो किया ही है, इसके अलावा जांच के भी निर्देश दिए गए है। तो वहीं जबलपुर से सांसद राकेश सिंह भी घटनास्थल पहुंचे और अग्निकांड में खाक हुए न्यू लाइफ मल्टीस्पेशिएलिटी हॉस्पिटल का निरीक्षण किया। इसके बाद वे अग्निकांड में घायल हुए लोगों से भी मिलेंगे। और डॉक्टरों से घायलों की हालत के बारे में जानकरी लेंगे।

ये भी पढ़ें- ओवरब्रिज में गर्डर लॉचिंग के चलते कई ट्रेनें रद्द, कई के रूट बदले गए… यहां देखें लिस्ट

कलेक्टर ने बुलाई बैठक

Hospital Fire: न्यू लाइफ मल्टी स्पेशलिटी हॉस्पिटल अग्निकांड घटना के बाद जिला प्रशासन हरकत में आया। कलेक्टर डॉ इलैया राजा टीना ने निजी हॉस्पिटल संचालकों की बैठक बुलाई गई है। शाम 5 बजे कलेक्टोरेट कार्यालय में बैठक होगी। इस बैठक में निजी अस्पताल संचालकों के अलावा SDRF, NDRF की टीमें भी शामिल होंगी।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 
Flowers