दीया मिर्जा की भतीजी तान्या की एक्सीडेंट में मौत, सोशल मीडिया में तस्वीर शेयर कर लिखीं भावुक पोस्ट |

दीया मिर्जा की भतीजी तान्या की एक्सीडेंट में मौत, सोशल मीडिया में तस्वीर शेयर कर लिखीं भावुक पोस्ट

दीया ने लिखा, “मेरी भतीजी. मेरा बच्ची. मेरी जान। इस दुनिया को छोड़कर चली गई, आप जहां भी हैं मेरी प्रिय, आपको शांति और प्रेम मिले। आप हमेशा हमारे दिलों में एक मुस्कान लाई और तुम जहां भी हो उस जहां में भी अपने डांस, मुस्कुराहट और सिंगिंग से रोशनी भर दोगी, ओम शांति.”

Edited By :   Modified Date:  December 4, 2022 / 12:50 AM IST, Published Date : December 4, 2022/12:50 am IST

Dia Mirza’s niece Tanya died in an accident: मुंबई। अभिनेत्री दीया मिर्जा की भतीजी तान्या काकड़े की एक्सीडेंट में मौत हो गई है। दीया मिर्जा ने कुछ घंटे पहले इंस्टाग्राम पर अपनी भतीजी की एक तस्वीर पोस्ट की है, उन्होंने फोटो के साथ उन्हें याद करते हुए एक इमोशनल नोट भी लिखा है। दीया ने लिखा, “मेरी भतीजी. मेरा बच्ची. मेरी जान। इस दुनिया को छोड़कर चली गई, आप जहां भी हैं मेरी प्रिय, आपको शांति और प्रेम मिले। आप हमेशा हमारे दिलों में एक मुस्कान लाई और तुम जहां भी हो उस जहां में भी अपने डांस, मुस्कुराहट और सिंगिंग से रोशनी भर दोगी, ओम शांति.”

read more:  रिश्तेदार ने नाबालिग को बनाया हवस का शिकार, जान से मारने की धमकी देकर कई बार लूटी इज्जत

दीया मिर्जा ने अपनी पोस्ट में पीले दिल, बाघ, और हाथ जोड़ने वाला इमोजी शामिल किया है, जैसी ही दीया ने इस खबर को अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया उनके फैंस, फॉलोअर्स और इंडस्ट्री के दोस्तों ने कमेंट्स कर अपनी-अपनी संवेदनाएं व्यक्त कीं। सुनील शेट्टी, गौरव कपूर, ईशा गुप्ता, सिद्धांत चतुर्वेदी, रिद्धिमा कपूर साहनी और अन्य ने दीया की पोस्ट पर कमेंट्स किए।

Dia Mirza’s niece Tanya died in an accident: बोमन ईरानी ने हाथ जोड़ने वाले इमोजी के साथ लिखा, ‘यह दिल तोड़ने वाला है, आपके शब्द बहुत मायने रखते हैं। मैं प्रार्थना करता हूं, वहीं, अर्जुन रामपाल ने भी अपना शोक व्यक्त करते हुए लिखा, “दीया यह सुनकर दुख हुआ। उनकी आत्मा और आप सभी के परिवार के लिए संवेदनाएं और प्रार्थना। ओम शांति”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Dia Mirza Rekhi (@diamirzaofficial)

read more:  सुहागरात पर पति ने दिया ऐसा जख्म! पत्नी बोली- बर्बाद हो गई मेरी लाइफ

कार एक्सीडेंट में घटनास्थल पर हुई मौत

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, कांग्रेस नेता फिरोज खान की सौतेली बेटी तान्या काकड़े सोमवार सुबह अपने दोस्तों के साथ राजीव गांधी एयरपोर्ट से हैदराबाद की ओर जा रही थीं, जब उनकी कार सड़क पर डिवाइडर से टकरा गई। टक्कर लगने से चारों को चोटें आई हैं, तान्या की मौके पर ही मौत हो गई थी।

 
Flowers