काश उसे बचा सकता, एयरलिफ्ट कर पहुंचाया था हॉस्पिटल, सोनू सूद की कोशिशों के बाद भी नहीं बच सकी लड़की की जान | I wish I could save her, airlifted her to hospital, could not save the girl's life even after Sonu Sood's efforts

काश उसे बचा सकता, एयरलिफ्ट कर पहुंचाया था हॉस्पिटल, सोनू सूद की कोशिशों के बाद भी नहीं बच सकी लड़की की जान

काश उसे बचा सकता, एयरलिफ्ट कर पहुंचाया था हॉस्पिटल, सोनू सूद की कोशिशों के बाद भी नहीं बच सकी लड़की की जान

:   Modified Date:  December 4, 2022 / 10:54 AM IST, Published Date : December 4, 2022/10:54 am IST

मुंबई। कोरोना काल में गरीबों और असहायों के लिए मसीहा बने बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद एक बच्ची की जान नहीं बचा पाने से काफी दुखी हैं।, हाल ही में सोनू ने विदेश से ऑक्सीजन कंसंट्रेटर भी मंगाया है, जरूरत पड़ने पर वो मरीजों को एयरलिफ्ट कर अस्पताल पहुंचाने का काम भी कर रहे हैं। पिछले कुछ दिनों पहले उन्होंने 25 साल की लड़की भारती को नागपुर से हैदराबाद एयर एम्बुलेंस से अस्पताल पहुंचाया था। अब सोनू सूद ने एक ट्वीट कर जानकारी दी है कि उस लड़की का निधन हो गया।

पढ़ें- ‘कू’ घर जैसा है, बाकी सब किराये का है, ट्विटर के एक्शन पर रिएक्शन

लड़की का इलाज नागपुर में चल रहा था पर जब हालत बिगड़ी तो सोनू सूद ने उसे एयएयरलिफ्ट कर हैदराबाद के अस्पताल में भर्ती कराया था। लड़की के फेफड़े 80-90 फीसदी तक कोरोना से संक्रमित हो गए थे। सोनू सूद ने उसे हैदराबाद के अपोलो अस्पताल पहुंचाया था जहां उसे विशेष इलाज की सुविधा दी गई थी हालांकि लड़की को बचाया नहीं जा सका।

पढ़ें- इस देश की प्रधानमंत्री ने पहले बेटी को दिया जन्म, अब करने वाली हैं …

आपको बता दें कि सोनू सिर्फ आमजनों की ही नहीं बल्कि सेलेब्स की भी मदद कर रहे हैं। हाल ही में भारत के मशहूर क्रिकेटर सुरेश रैना ने मेरठ में रहने वाली अपनी मौसी के लिए ऑक्सीजन सिलेंडर की गुहार ट्विटर पर लगाई थी। वहीं सोनू सूद ने बिना देरी किए उन्हें सिलेंडर पहुंचा दिया। सोनू से हेल्प मांगने वालों में एक्ट्रेस नेहा धूपिया भी शामिल हैं।

पढ़ें- प्लेयर सुरेश रैना ने इमरजेंसी में मांगा ऑक्सीजन सिलेंडर, सोनू सूद न…

सोनू सूद ने ट्वीट कर लिखा कि ‘भारती, नागपुर की एक यंग लड़की, जिसे मैंने एयरलिफ्ट कर एयर एम्बुलेंस से हैदराबाद पहुंचाया था, उसका बीती रात हैदराबाद में निधन हो गया। ECMO मशीन के जरिए वह एक महीने से जिंदगी के लिए लड़ रही थी।

पढ़ें- Shehnaaz Gill के भाई जल्द ‘Little Star’ गाने में आएंगे नजर, एक्ट्रे…

मेरा दिल भारी हो गया परिवार के सदस्यों के लिए और उन सभी के लिए जिन्होंने उसके लिए दुआएं कीं। काश मैं उसे बचा सकता। जिंदगी बहुत अन्यायपूर्ण है।‘ इसके साथ सोनू सूद ने दिल टूट वाला इमोटिकॉन भी बनाया।