सलमान खान की इस फिल्म में खलनायक की भूमिका में नजर आएंगे अभिनेता इमरान हाशमी, 'टाइगर' श्रृंखला की तीसरी फिल्म | Imran Hashmi to play villain in 'Tiger' series third film

सलमान खान की इस फिल्म में खलनायक की भूमिका में नजर आएंगे अभिनेता इमरान हाशमी, ‘टाइगर’ श्रृंखला की तीसरी फिल्म

सलमान खान की इस फिल्म में खलनायक की भूमिका में नजर आएंगे अभिनेता इमरान हाशमी, 'टाइगर' श्रृंखला की तीसरी फिल्म

:   Modified Date:  December 4, 2022 / 10:44 AM IST, Published Date : December 4, 2022/10:44 am IST

मुंबई, 12 फरवरी (भाषा) अभिनेता इमरान हाशमी सलमान खान की ”टाइगर” सीरीज की तीसरी फिल्म में खलनायक की भूमिका निभाएंगे। यशराज फिल्म्स (वाईआरएफ) के बैनर तले बनी पहली दो फिल्मों में सलमान खान टाइगर और कैटरीना कैफ जोया नामक जासूसों की भूमिका निभा चुके हैं।

read more: ‘मनमर्जियां’ और ‘सांड की आंख’ के बाद अनुराग कश्यप- तापसी पन्नू फिर करेंगे साथ…

वाईआरएफ के एक करीबी सूत्र ने ‘पीटीआई-भाषा’ को बताया कि इमरान (हाशमी) ‘टाइगर’ श्रृंखला की तीसरी फिल्म में खलनायक की भूमिका निभाएंगे।” इस श्रृंखला की पहली फिल्म ”एक था टाइगर” (2012) में सलमान ने टाइगर कूट नाम वाले भारतीय जासूस (रॉ) की भूमिका निभाई थी, जो एक अभियान के दौरान पाकिस्तानी जासूस जोया (कैफ) के प्यार में पड़ जाता है।

read more: कंगना को मिल रही धमकी के बाद मध्यप्रदेश पुलिस ने एक्ट्रेस को दी विश…

इस सीरीज की दूसरी फिल्म ”टाइगर जिंदा है” (2017) में टाइगर और जोया इराक में एक आतंकवादी संगठन द्वारा बंधक बनाए गए एक समूह को बचाने के मिशन पर निकलते हैं। कहा जाता है कि यह फिल्म साल 2014 में इराक में भारतीय नर्सों को इस्लामिक स्टेट द्वारा बंधक बनाए जाने की घटना से प्रेरित है। ”एक था टाइगर” का निर्देशन कबीर खान ने तो वहीं ”टाइगर जिंदा है” का निर्देशन अली अब्बास जफर ने किया था। तीसरी फिल्म का निर्देशक मनीष शर्मा करेंगे। सूत्र ने बताया, ”अगले महीने से तीसरी फिल्म की शूटिंग शुरू होगी। फिलहाल फिल्म के निर्माता शूटिंग का कार्यक्रम तय करने में जुटे हैं। ”

read more: सलमान खान को आर्म्स लाइसेंस केस में मिली कोर्ट से राहत, Photo शेयर …