John Abraham New Home

John Abraham New Home: नए साल पर बॉलीवुड के देसी बॉय ने मुंबई में खरीदा आलीशान बंगला, होश उड़ा देगी कीमत

John Abraham New Home: नए साल पर बॉलीवुड के देसी बॉय ने मुंबई में खरीदा आलीशान बंगला, होश उड़ा देगी कीमत John Abraham New Home Price

Edited By :   Modified Date:  January 1, 2024 / 04:25 PM IST, Published Date : January 1, 2024/4:25 pm IST

John Abraham New Home: बॉलीवुड के देसी बॉय के रूप में अपने किरदार से लोगों का दिल जीतने वाले अभिनेता और निर्माता जॉन अब्राहम ने नए साल पर खुद को तोहफा दिया है। एक्टर ने खुद के लिए मुंबई के पॉर्श इलाके में अपना नया घर खरीदा है। बताया जा रहा है, कि एक्टर का ये घर खार के लिंकिंग रोड के सामने 13138 वर्ग फुट का ग्राउंड प्लस में है । जॉन द्वारा खरीदे गए लैंड का एरिया 7 हजार 722 स्कवॉयर फुट है।

Read more: Nehal Vadoliya New Sexy Video: गंदी बात फेम ने पार की बोल्डनेस की सारी हदें, बोल्ड सीन्स से बढ़ाया इंटरनेट का पारा, देखें वीडियो

कितनी है जॉन अब्राहम के नए घर की कीमत

बता दें कि बीते साल अनन्या पांडे से लेकर प्रीति जिंटा समेत कई लोगों ने मुंबई में नया घर खरीदा था। वहीं, अब नए साल के मौके पर जॉन अब्राहम ने नया घर खरीदा है। जॉन ने 27 दिसंबर 2023 को 71.8 करोड़ रुपये के एग्रीमेंट पर साइन किया था। स्टांप ड्यूटी के तौर पर 4.25 करोड़ रुपये एडिशनल पे किए गए थे। जॉन की ये नई प्रॉपर्टी 372 निर्मल भवन, एक ग्राउंड-प्लस-दो मंजिला कंस्ट्रक्शन है।

Read more: Monalisa Hot Look: देसी लुक में एक बार फिर मोनालिसा ने दिखाई कातिलाना अदाएं 

जॉन अब्राहम वर्कफ्रंट

जॉन अब्राहम आखिरी बार शाह रुख खान की फिल्म ‘पठान’ में नजर आए थे। फिल्म में जॉन ने निगेटिव रोल निभाया था और उनके किरदार को फैंस ने काफी पसंद भी किया गया था। इसके अलावा एक्टर के पास इस साल कई अपकमिंग प्रोजेक्ट्स हैं।

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp