Kamal Haasan brought storm at the box office, Khiladi Kumar left behind

कमल हासन ने बॉक्स ऑफिस पर लाया तूफान, पीछे रह गए खिलाड़ी कुमार, दूसरे दिन की बंपर कमाई

Kamal Haasan brought storm at the box office, Khiladi Kumar left behind, second day's bumper earnings : कमल हासन की विक्रम इन दिनों बॉक्स ऑफिस पर खूब धमाल मचा रही है। फिल्म को दर्शक काफी ज्यादा पसंद कर रहे है। फिल्म के प्रति साउथ के सभी...

Edited By :   Modified Date:  December 4, 2022 / 12:05 PM IST, Published Date : December 4, 2022/12:05 pm IST

मुंबई । कमल हासन की विक्रम इन दिनों बॉक्स ऑफिस पर खूब धमाल मचा रही है। फिल्म को दर्शक काफी ज्यादा पसंद कर रहे है। फिल्म के प्रति साउथ के सभी भाषाओं में अलग लेवल की दीवानगी दिखाई दे रही है। दर्शक विक्रम को बार बार देखना पसंद कर रहे है।

Read More :  ट्रैफिक पुलिस ने Swiggy डिलीवरी एजेंट को बीच सड़क पर जड़ा तमाचा, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

जिसके कारण फिल्म के इंविग और नाइट वाले शो ज्यादतर हाउसफुल चल रहे है। विक्रम ने एडवांस बुकिंग मे साउथ से 11 करोड़ से ज्यादा का कलेक्शन किया था। पहले ही दिन लोकेश कनगराज कि फिल्म ने तमिल से 23 करोड़ और दुनियाभर से 60 करोड़ की ज्यादा की कमाई की।

Read More : ड्यूटी पर लापरवाही बरतना पड़ा भारी, SSP ने यहां के थाना प्रभारी को किया निलंबित    

दूसरे दिन भी विक्रम का जलवा बरकरार रहा और फिल्म ने तमिल वर्जन से 20 करोड़ की कमाई की। तेलुगु कन्नड़ और मलयाली भाषा को मिलाकर फिल्म ने कुल शनिवार को 37 करोड़ की कमाई की। ओवरसीज से यह फिल्म शनिवार को 8 से 14 करोड़ के बीच कमाई करेगी।

 


इसी के साथ कमल हासन की ये फिल्म दो दिनों मे दुनियाभर में 100 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर ली। जो मेजर और पृथ्वीराज के कलेक्शन ने तीन गुणा ज्यादा हैं।

Read More :  ईशा गुप्ता ने फिर मचाया बवाल, अधेड़ उम्र के इस एक्टर के साथ कर रही रोमांस… 

 

 

 

 

 
Flowers