Traffic Police Constable Slappes Swiggy Delivery Boy

ट्रैफिक पुलिस ने Swiggy डिलीवरी एजेंट को बीच सड़क पर जड़ा तमाचा, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

ट्रैफिक पुलिस ने Swiggy डिलीवरी एजेंट को बीच सड़क पर जड़ा तमाचा! Traffic Police Constable Slappes Swiggy Delivery Boy

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:50 PM IST, Published Date : June 6, 2022/1:20 am IST

कोयंबटूर: Constable Slappes Swiggy Delivery Boy सोशल मीडिया पर शनिवार को एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में कए पुलिसकर्मी फूड डिलीवरी बॉय को तमाचा जड़ते नजर आ रहे हैं। बताया जा रहा है कि ये वीडियो तमिलनाडु के कोयंबटूर का है। हालांकि वीडियो सामने आने के बाद पुलिस विभाग ने तमाचा जड़ने वाले पुलिसकर्मी को कंट्रोल रूम में ट्रांसफर कर दिया है।

Read More: सात जून से इस राज्य का दौरा करेंगे भाजपा अध्यक्ष नड्डा, लगाए जा रहे कई राजनीतिक कयास 

Constable Slappes Swiggy Delivery Boy मिली जानकारी के अनुसार 38 वर्षीय मोहनसुंदरम पिछले दो साल से फूड एग्रीगेटर स्विगी के साथ डिलीवरी पार्टनर के तौर पर काम कर रहे हैं। शुक्रवार की शाम मोहनसुंदरम ने देखा कि एक प्राइवेट स्कूल बस चालक तेज गति से और लापरवाही से गाड़ी चला रहा है। बस व्यस्त मार्ग पर एक मॉल के पास दो वाहनों और एक राहगीर को टक्कर मारने वाली थी। जैसे ही उन्होंने ड्राइवर से पूछताछ की, वहां कुछ देर के लिए ट्रैफिक जाम हो गया।

Read More: पकड़ा रंगे हाथों, ​फिर हुई जमकर धुनाई, वायरल हुआ वीडियो

पुलिसकर्मी ने दो बार swiggy डिलीवरी करने वाले शख्स गाली दी और थप्पड़ मारा, और उसका मोबाइल फोन छीन लिया, जबकि मोटरसाइकिल को भी नुकसान पहुंचाया। वायरल वीडियो में दिखाई दे रहा है। सतीश ने कथित तौर पर मोहनसुंदरम से पूछा कि क्या वह जानता है कि स्कूल बस का मालिक कौन था और अगर कोई वाहन यातायात समस्या उत्पन्न होती है, तो पुलिस इस पर गौर करेगी। पुलिस ने बताया कि मोहनसुंदरम द्वारा शनिवार को शहर के पुलिस आयुक्त कार्यालय में की गई शिकायत के आधार पर अधिकारियों ने सतीश को कंट्रोल रूम में स्थानांतरित कर दिया।

Read More: लड़कियों के लिए सुरक्षित नहीं हैदराबाद! 7 दिन के भीतर तीन नाबालिग हुईं दरिंदों का शिकार