kangana ranaut on return to the Twitter

Kangana Ranaut Return on Twitter: पंगा गर्ल कंगना रनौत की ट्विटर पर वापसी, पहले ही ट्वीट में लिख दी ये बात

Edited By :   Modified Date:  January 24, 2023 / 06:01 PM IST, Published Date : January 24, 2023/5:49 pm IST

kangana ranaut on return to the Twitter: अपने बयानों के चलते हमेशा सुर्खियों में रहने वाली बॉलीवुड की पंगा गर्ल एक्ट्रेस कंगना रनौत एक बार फिर ट्विटर में वापस आ गईं है। बता दें​ कि फैंस उन्हें ट्विटर पर वापस देखना चाहते थे। बीते दिनों उनका नाम भी ट्विटर पर ट्रेंड कर रहा था। वापस आने के बाद उन्होंने ट्वीट किया —

Hello everyone, it’s nice to be back here 🙂

बता दें कि बीते दिनों एक इंटरव्यू में एक्ट्रेस ने बताया था कि अगर ट्विटर पर उनका अकाउंट रिस्टोर होता है तो क्या वो ट्विटर पर वापसी करेंगी? लॉकडाउन के दौरान कंगना रनौत ट्विटर पर खासी एक्टिव थीं, उनके बायनों की वजह आए दिन कोई न कोई कॉन्ट्रोवर्सी होती रहती थी। इसके कुछ महीनों बाद ही कंगना रनौत का ट्विटर अकाउंट सस्पेंड कर दिया गया था। कारण था कि उन्होंने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पॉलिसी का उल्लंघन किया है, अब जब इलॉन मस्क ने ट्विटर टेकओवर कर लिया है तो फिर ट्विटर पर कंगना की वापसी को लेकर चर्चा था।

कंगना रनौत का रिएक्शन

कंगना का ट्विटर संग लवहेट अफेयर है और अभी-अभी इलॉन मस्क ने ट्विटर टेकओवर किया है, तो क्या आपको लग रहा है कि ट्विटर पर आपकी नई पारी की शुरुआत होगी? इस सवाल के जवाब पर कंगना ने कहा- ‘ट्विटर पर मैं एक साल के लिए थी और ट्विटर मुझे एक साल भी नहीं झेल पाया, सोचो, लोग 10-10 साल से ट्विटर पर हैं’।

बहरहाल अब वे वापस आ गईं हैं देखना यह होगा कि अब वे नया क्या करती हैं।

read more: Gold Price Today: सोना खरीदना अब बस की बात नहीं! ताबड़तोड़ बढ़ गए सोने के दाम..देंखे आज का भाव 

read more: बॉयफ्रेंड ने महीनों छिपाए रखा इस अंग से जुड़ा सीक्रेट, पता चलने पर लड़की के उड़े होश