Hiroo Johar's 80th birthday

मां के बर्थडे पर इमोशनल हुए करण जौहर, सोशल मीडिया पर शेयर किया पोस्ट, लिखा ‘अगर मैं सही था तो…’

Karan Johar celebrates mother Hiroo Johar's 80th birthday with both his kids करण जौहर ने आज अपनी मां हीरू जौहर को उनको बर्थडे पर विश किया।

Edited By :   Modified Date:  March 19, 2023 / 12:10 PM IST, Published Date : March 19, 2023/12:05 pm IST

Hiroo Johar’s 80th birthday : मुंबई। करण जौहर ने आज अपनी मां हीरू जौहर को उनको बर्थडे पर विश किया। उन्होने एस मौके पर अपनी मां के लिए एक इमोशनल पोस्ट भी शेयर किया। आज करण जौहर अपनी मां हीरू जौहर का 80वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रहे हैं। करण हमेशा से ही अपनी मां के काफी करीब रहे हैं। वो इस मुकाम तक पहुंचने का श्रेय भी अपनी मां को ही देते हैं। अब इस खास दिन करण ने मां हीरू के साथ बिताए कई पलों को फैंस के साथ पिक्चर्स के रूप में शेयर किया है।

Read more: 20 मार्च तक नहीं चला सकेंगे इंटरनेट, SMS सेवाएं भी बंद, जनता के हित में यहां की सरकार ने लिया बड़ा फैसला 

करण जौहर ने मां हीरू के जन्मदिन के खास मौके पर कई अनसीन फोटोज शेयर की हैं, जिसमें करण का बचपन भी नज़र आ रहा हैं। उन्होंने लिखा, ‘मेरी बहादुर और सहनशील मां आज 80 साल की हो गई हैं। उन्होंने मुझे सिखाया कि कैसे प्यार करना है। मैं जिस पर विश्वास करता हूं उसके लिए कैसे खड़ा होना चाहिए। अगर मैं सही था तो कभी माफी नहीं मांगता या खुद को सही नहीं ठहराता।

Read more: पेपर लीक मामले में बड़ी कार्रवाई, केंद्राध्यक्ष और सहायक केंद्राध्यक्ष सहित 19 शिक्षक निबंलित, जानें पूरा मामला 

Hiroo Johar’s 80th birthday : कभी भी किसी के होने का दिखावा नहीं करता था। वो उतनी ही मेरी अंतरात्मा है जितनी वो मेरी फैशन पुलिस हैं। साथ ही एकमात्र व्यक्ति जिससे मैं अब भी डरता हूं। मैं तुमसे प्यार करता हूं मां प्लैनेट्स तक और वहां से वापस भी। मैं तुम्हारे बिना रूही और यश को कभी नहीं पाल पाता।’

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Karan Johar (@karanjohar)

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक