Suhana Khan Sexy Video

Suhana Khan Sexy Video : किंग खान की लाडली ने गिराई हुस्न की बिजली, वायरल हुआ बोल्ड वीडियो

Suhana Khan Sexy Video : सुहाना खान वो स्टार किड हैं जो बॉलीवुड डेब्यू से पहले ही सारी लाइमलाइट बंटोर चुकी हैं।

Edited By :   Modified Date:  November 3, 2023 / 06:49 PM IST, Published Date : November 3, 2023/6:49 pm IST

मुंबई : Suhana Khan Sexy Video : सुहाना खान वो स्टार किड हैं जो बॉलीवुड डेब्यू से पहले ही सारी लाइमलाइट बंटोर चुकी हैं। इसी साल बॉलीवुड में कदम रखने जा रहीं सुहाना अपने स्टाइल को लेकर भी छाई रहती हैं और अब एक बार फिर सुहाना ने हुस्न की जादूगरी दिखा दी है। पापा शाहरुख खान के बर्थडे बैश में 23 साल की इस हसीना ने बिजलियां गिरा दीं। पिंक कलर का शिमरी गाउन पहने सुहाना की फोटोशूट वीडियो अब सोशल मीडिया पर छा गई है।

यह भी पढ़ें : Tiger 3 New Promo: सलमान खान की टाइगर 3 का नया वीडियो आया सामने, एक्शन देख आप भी हो जाएंगे एक्साइटेड 

गॉर्जियस लुक में दिखीं सुहाना

Suhana Khan Sexy Video :  बेहद ही गॉर्जियस लुक में दिखीं सुहाना ने इस ग्लैमरस गाउन के साथ व्हाइट नेकलेस, ईयरिंग पहनी थी तो साथ ही बालों को खुला छोड़ा है। उड़ती जुल्फें और उस पर सुहाना की प्यारी सी मुस्कान दिल चुराने के लिए काफी थीं और वहीं हुआ। फैंस सुहाना के इस लुक पर फिदा हो गए। सिर से पांव तक सुहाना हुस्न परी से कम नहीं लगीं।

वहीं अब सुहाना के चाहनेवाले उनके इस स्टनिंग लुक्स पर प्यार लुटाते नहीं थक रहे हैं। वैसे ये कोई पहला मौका नहीं है जब सुहाना के स्टाइल के चर्चे हो रहे हो। बल्कि बॉलीवुड में कदम रखने से पहले सुहाना ने पूरी तैयारी की है। उनकी ट्रांसफॉर्मेशन और ग्रुमिंग कमाल की है। साड़ी हो, लहंगा या फिर कोई वेस्टर्न आउटफिट सुहाना का स्टाइल लाजवाब रहता है और लाइमलाइट बंटोर ही लेता है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Varinder Chawla (@varindertchawla)

यह भी पढ़ें : Volkswagen Taigun GT Edge Trail Edition: Volkswagen की नई SUV,हुई लॉन्च, कीमत, फीचर्स और स्पेसिफिकेशन्स जानें यहां 

द आर्चीज के नए गाने में दिखीं सुहाना

Suhana Khan Sexy Video :  इसी महीने 9 नवंबर को सुहाना खान की डेब्यू मूवी द आर्चीज नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने जा रही है। फिल्म का ट्रेलर पहले ही लोगों को काफी पसंद आया था और अब फिल्म के नए गाने ने भी धूम मचा दी है जिसमे सुहाना खान, खुशी कपूर और अगस्त्या नंदा की कैमिस्ट्री देखने लायक है। फिल्म का ये गाना मस्ती से भरा है जो 60-70 के दशक की यादों को ताजा करता है।

सर्वे फॉर्म: छत्तीसगढ़ में किसकी बनेगी सरकार, कौन बनेगा सीएम? इस लिंक पर ​क्लिक करके आप भी दें अपना मत

सर्वे फॉर्म: मध्यप्रदेश में किसकी बनेगी सरकार, कौन बनेगा सीएम? इस लिंक पर ​क्लिक करके आप भी दें अपना मत

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp