जनवरी महीने में इस दिन सात फेरे लेंगे अथिया-राहुल

Kl Rahul-Athiya Shetty Wedding: केएल राहुल-अथिया शेट्टी के शादी की डेट आई सामने, इस दिन लेंगे सात फेरे

Kl Rahul-Athiya Shetty Wedding: राहुल की प्रोफेशनल लाइफ भले ही ठीक ठाक नहीं चल रही हो, लेकिन अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर क्रिकेटर हमेशा सुर्खियों में बने रहते है। सुनील शेट्टी की बेटी के साथ उनके लव अफेयर के चर्चे सोशल मीडिया में छाए रहते है।

Edited By :   Modified Date:  January 12, 2023 / 04:03 PM IST, Published Date : January 12, 2023/3:58 pm IST

Kl Rahul-Athiya Shetty Wedding: मुंबई। भारतीय टीम के विकेटकीपर बैट्समैन केएल राहुल और उनकी गर्लफ्रेंड अथिया शेट्टी की शादी की डेट को लेकर चर्चाओं का बाजार गर्म है। राहुल की प्रोफेशनल लाइफ भले ही ठीक ठाक नहीं चल रही हो, लेकिन अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर क्रिकेटर हमेशा सुर्खियों में बने रहते है। सुनील शेट्टी की बेटी के साथ उनके लव अफेयर के चर्चे सोशल मीडिया में छाए रहते है। माना जा रहा है कि इसी महीने 21 से 23 जनवरी के बीच दोनों शादी के बंध सकते हैं।

‘मेरी ड्रेस नीचे से थोड़ी…’, बेडरूम सीन का जिक्र करते हुए भोजपुरी के छूट गए थे पसीने, अनकंट्रोल होकर करने लगी थी ऐसी हरकतें!

खंडाला  वाले बंगले में होगी शादी

Kl Rahul-Athiya Shetty Wedding: बताया जा रहा है कि अथिया-राहुल के शादी का फंक्शन खंडाला में तीन दिन तक चलेगा। शादी में बॉलीवुड और क्र‍िकेट जगत के कई बड़े स्टार्स श‍िरकत करेंगे। जिसमें सलमान, अक्षय कुमार और विराट कोहली का नाम शामिल है। हालांकि फैमिली में से किसी ने अभी तक कोई जानकारी ऑफिशियल नहीं की है, लेकिन सूत्रों की मानें तो शादी सुनील शेट्टी के खंडाला वाले बंगले पर होगी।

इंटरव्यू में सुनील शेट्टी ने दी जानकारी

Kl Rahul-Athiya Shetty Wedding: एक इंटरव्यू में सुनील शेट्टी ने अपनी बेटी की शादी के बारे में खुलासा किया कि अथिया और राहुल के दिमाग में शादी का विचार है। इतना ही नहीं इस बीच सुनील ने शादी के बारे में डिटेल्स भी शेयर कीं और इस पर विस्तार से बात की। सुनील शेट्टी ने कहा, कि ‘यह हमारी बेटी है। मैं चाहता हूं कि उसकी शादी हो जाए। मैं चाहता हूं कि वह सेटल हो जाए। सुनिल शेट्टी ने कहा कि मैं चाहता हूं कि उसके बच्चे हों, एक खुशहाल जीवन जिएं।

मशहूर कॉमेडियन और युट्यूबर सहित चार के खिलाफ केस दर्ज, जल्द हो सकती है गिरफ्तारी

पारिवारिक तरीके से होगी शादी

Kl Rahul-Athiya Shetty Wedding: सुनील शेट्टी ने बताया कि मुझे लगता है, इस समय वे जिस पेशे में हैं, कोई देश के लिए खेल रहा है, कोई अपने काम में व्यस्त रहा है। इसलिए ये जब होगा, तब होगा। सुनील ने आगे कहा, “वे एक ऐसे कपल हैं, जो वास्तव में इसे छोटा, बहुत सरल और केवल पारिवारिक तौर पर करना चाहते हैं। अंत में यह उनका फैसला है और एक माता-पिता के रूप में मैं केवल उनके लिए सर्वश्रेष्ठ ही चाहूंगा। दोनों को शादी की तैयारियों के बीच मशहूर फैशन डिजाइनर के घर से निकलते देखा गया था।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें