Valentine Day पर रिलीज होगी फिल्म ‘लाल सिंह चड्डा’, करीना कपूर खान ने बताया क्यों खास है ये फिल्म

Valentine Day पर रिलीज होगी फिल्म 'लाल सिंह चड्डा'! 'Lal Singh Chadha' is a special film, we have worked very hard: Kareena

Edited By: , October 18, 2021 / 05:01 PM IST

मुंबई: अभिनेत्री करीना कपूर खान ने कहा कि ‘‘लाल सिंह चड्ढा’’ में काम करना एक यादगार अनुभव था क्योंकि फिल्म में उन्हें उनके सबसे पसंदीदा सह-कलाकारों में से एक आमिर खान के साथ फिर से काम करने का मौका मिला। टॉम हैंक्स की हॉलीवुड ब्लॉकबस्टर ‘‘फॉरेस्ट गंप’’ की आधिकारिक रीमेक ‘‘लाल सिंह चड्ढा’’ से पहले ये दोनों कलाकार ‘‘3 इडियट्स’’ (2009) और ‘‘तलाश’’ (2012) में एक साथ काम कर चुके हैं। करीना ने कहा कि फिल्म के निर्माण के दौरान पिछले दो वर्षों में टीम में हर किसी ने, विशेष रूप से आमिर ने बहुत मेहनत की है।

Read More: LIVE Breaking News Today: गुरमीत राम रहीम समेत 5 दोषियों को उम्रकैद, रंजीत सिंह मर्डर केस में कोर्ट ने सुनाई सजा 

अभिनेत्री ने ‘पीटीआई-भाषा’ को दिये एक साक्षात्कार में कहा, ‘‘फिल्म ‘3 इडियट्स’ और ‘तलाश’ के बाद आमिर और मैं फिर एक साथ आ रहे हैं, इसलिए मैं बहुत उत्साहित हूं। यह बहुत खास है और हमने बहुत मेहनत की है। खासकर आमिर…, उन्होंने बहुत कुछ किया है। यह एक शानदार पटकथा है और मुझे उम्मीद है कि यह उसी तरह पर्दे पर आएगी और हर कोई इसे पसंद करेगा।’’ आमिर द्वारा निर्मित 2017 के संगीत नाटक ‘‘सीक्रेट सुपरस्टार’’ के साथ अपने निर्देशन की शुरुआत करने वाले अद्वैत चंदन ने फिल्म का निर्देशन किया है।

Read More: पहली से पांचवीं तक के स्कूलों को खोलने का आदेश, जानिए कब से लगेंगी कक्षाएं, इस राज्य की सरकार ने लिया फैसला

टीम ने पिछले महीने फिल्म की शूटिंग पूरी की और करीना के लिए, कोरोना वायरस महामारी के बीच शूटिंग करना एक नया अनुभव था। उन्होंने कहा, ‘‘हमने दिल्ली में कोविड की लहर के दौरान अपने हिस्से का काम समाप्त किया था। यह पहली बार था जब मैं महामारी के बीच एक सेट पर गयी थी और हमने सभी प्रोटोकॉल का पालन किया था।’’ अभिनेत्री ने कहा, ‘‘इसने मुझे विश्वास दिलाया कि कम लोगों के साथ फिल्मों की शूटिंग करते समय मैं वास्तव में अच्छा कर सकती हूं।’’ नागा चैतन्य और मोना सिंह अभिनीत फिल्म, ‘‘लाल सिंह चड्ढा’’ अगले साल वैलेंटाइन डे पर रिलीज होने वाली है।

Read More: इंडस्ट्रियल डेवलपमेंट कॉर्पोरेशन में निकली बंपर भर्ती, 13 नवंबर तक सकेंगे आवेदन