Major is coming... Advi Shesh will explode soon, the film will be based

आ रही है मेजर… अदवि शेष जल्द करेंगे धमाका, 26/11 हमले पर आधारित होगी फिल्म

Major is coming... Advi Shesh will explode soon : अदवि शेष इन दिनो अपनी अपमकिंग पैनइंडिया फिल्म मेजर को प्रमोट करने में बिजी है। जो शहीद संदीप उन्नीकृष्णन के जीवन से प्रेरित है।

Edited By :   December 3, 2022 / 11:51 PM IST

मुंबई। अदवि शेष इन दिनो अपनी अपमकिंग पैनइंडिया फिल्म मेजर को प्रमोट करने में बिजी है। जो शहीद संदीप उन्नीकृष्णन के जीवन से प्रेरित है। फिल्म 3 जून को एक साथ सभी तमिल, तेलुगु , कन्नड़ , मलयाली और हिंदी भाषा में रिलीज होगी। अदवि शेष के साथ फिल्म में दिग्गज एक्टर प्रकाश राज, रेवती, सई मांजरेकर और मुरली शर्मा जैसे कलाकार नजर आएंगे। फिल्म के ट्रेलर को रक्षा मंत्र राजनाथ सिंह को दिखाया गया है। उन्होंने इस फिल्म के ट्रेलर को देखने के बाद भारत के एक वीर नायक की कहानी पेश करने के लिए निर्देशक शशि किरण टिक्का और अदिवि शेष को बधाई दी।

Read more :  ओडिशा के रायगढ़ जिले में 64 स्कूली छात्र मिले कोरोना संक्रमित, प्रदेश में नहीं आया मौत का एक भी मामला

संदीप उन्नीकृष्णन के जीवन पर आधारित इस फिल्म में उनके लाइफ के सभी पड़ाव को काफी बारीकी से दिखाया जाएगा। फिल्म में उनके समर्पण, साहस, बलिदान, प्रेम को खूबसूरती से दिखाया गया है। फिल्म के निर्माताओं ने बुधवार को सोशल मीडिया पर इस बात का ऐलान किया है कि फिल्म का ट्रेलर इसी महीने 9 मई को रिलीज किया जाएगा। इसके साथ ही, सोशल मीडिया इस बात की जानकारी देते हुए साउथ के सुपरस्टार अदिवि शेष ने पोस्ट शेयर किया है।

Read moreपृथ्वीराज बने अक्षय, क्या दिखा पाएंगे जलवा, कल होगा फैसला…

उन्होंने अपने पोस्ट में लिखा कि, “तापमान बढ़ना शुरू हो गया है, #MajorTrailer 9 मई को पूरे देश में धमाका करने वाली है.” वहीं, ये फिल्म 3 जून को सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है। फिल्म की टीम आक्रामक रूप से फिल्म का प्रमोशन कर रही है।