Akshay becomes Prithviraj, what will he be able to show, tomorrow will be

पृथ्वीराज बने अक्षय, क्या दिखा पाएंगे जलवा, कल होगा फैसला…

Akshay becomes Prithviraj : सुपरस्टार अक्षय अपनी अपकमिंग फिल्म पृथ्वीराज को लेकर चर्चा में है। फिल्म के टीजर को दर्शकों ने कुछ ज्यादा पसंद नहीं किया था।

Edited By :   Modified Date:  December 4, 2022 / 12:37 PM IST, Published Date : December 4, 2022/12:37 pm IST

मुंबई। सुपरस्टार अक्षय अपनी अपकमिंग फिल्म पृथ्वीराज को लेकर चर्चा में है। फिल्म के टीजर को दर्शकों ने कुछ ज्यादा पसंद नहीं किया था। टीजर में अक्षय का लूक उनकी साल 2019 में आई कॉमेडी फिल्म हाउसफुल 4 के बाला से हुबहु मिलती जुलती है। जिसकी वजह फैंस उनपर भड़क गए थे। ऐसे में अब फिल्म का ट्रेलर आ रहा है जिस पर सभी फैंस की पैनी नजर रहेगी। रिपोर्ट्स के  मुताबिक पृथ्वीराज का ट्रेलर 9 मई को यशराज के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर आएगा।

Read more : शायद ही कोई तोड़ पाए क्रिकेट के ये बड़े रिकॉर्ड्स, एक खिलाड़ी ने तो ठोके 61 हजार से ज्यादा रन…

अक्षय के साथ ये स्टार्स आएंगे नजर

पृ्थ्वीराज में अक्षय के साथ संजय दत्त , सोनू सूद , मानव विज, मानुषी छिल्लर और अली फजल जैसे स्टार्स नजर आएंगे। फिल्म को चंद्रप्रकाश द्विवेदी ने डायरेक्ट किया है। इससे पहले उन्होंने मोहल्ला अस्सी और पिंजर जैसी फिल्मों का डायरेक्शन किया है। जो क्लास लेवल की फिल्म है, ऐसे में उनसे काफी ज्यादा उम्मीद जताई जा रही है। बाकी फिल्ंम के टीजर मे उच्च दर्जे के वीएफएक्स और संजय सोनू का शानदार लूक देखने को मिला था।

Read more : रात को भूलकर भी ना करें ये गलती, वरना हो सकते है कंगाल…

एक साथ कई भाषा मे रिलीज होगी फिल्म

अक्षय की यह फिल्म एक तरह से उनकी पहली पैनइंडिया फिल्म होगी। जिसे हिंदी के साथ तमिल और तेलुगु भाषा में भी रिलीज किया जाएगा। पृथ्वीराज दुनियाभर में 3 जून को रिलीज होगी। इस फिल्म का सीधा मुकाबला कमल हासन की विक्रम और Adivi Sesh की मेजर से होगा। ये तीनो ही फिल्में एक साथ एक ही डेट में तमिल तेलुगु और हिंदी में प्रदर्शित होगी।

Read more : फैंस बांध रहे तारीफों के पुल, बाला साहेब ठाकरे की तस्वीर के सामने भाईजान ने किया ऐसा, जानकर आप भी कहेंगे वाह!

 
Flowers