Music video of Rajkumar Rao with Nora Fatehi

फ्लॉप फिल्मों से ठंडा पड़ा इस एक्टर का करियर, अब म्यूजिक वीडियो का ले रहे सहारा

Music video of Rajkumar Rao with Nora Fatehi राजकुमार राव ने बॉक्स ऑफिस पर कोई कामयाब फिल्म नहीं दी। लोग उनमें संभावनाएं देखते थे

Edited By: , January 25, 2023 / 07:39 AM IST

Music video of Rajkumar Rao: 2018 में स्त्री के बाद राजकुमार राव ने बॉक्स ऑफिस पर कोई कामयाब फिल्म नहीं दी। हालांकि पहले भी उनके खाते में बरेली की बर्फी और न्यूटन जैसी औसत फिल्में ही थीं। लेकिन तब राहत की बात यह थी कि लोग उनमें संभावनाएं देखते थे और उनकी एक्टिंग की तारीफ करते थे। मगर स्त्री के बाद न उनकी फिल्मों में दम दिखा और एक्टिंग में वह चमक बिखेरते नजर आए।

Read more: सरस्वती पूजा को लेकर जान लें प्रशासन की नई गाइडलाइन, इन चीजों पर रहेगा प्रतिबंध 

उनके बाद आए, आयुष्मान खुराना और पंकज त्रिपाठी आज उनसे कहीं आगे खड़े हैं। राजकुमार राव की फिल्मों को इधर थियेटरों में दर्शक जुटाना भारी पड़ चुका है, ऐसे में उनके पास यही रास्ता बचा कि खुद दर्शकों तक पहुंचे। नतीजा यह कि वह फिल्मों से म्यूजिक वीडियो करने को मजबूर हो गए हैं। वह भी रीमिक्स गाने का एलबम।

रीमिक्स ने बिगाड़ा का मजा

दो दिन पहले टी-सीरीज 1995 में आई फिल्म सनम बेवफा के चर्चित गाने अच्छा सिला दिया तूने मेरे प्यार… के रीमिक्स वर्जन का म्यूजिक वीडियो में राजकुमार राव और नोरा फतेही नजर आ रहे हैं। नोरा फतेही की एक्टिंग का हाल तो सबको पता है और वह मूल रूप से डांसर हैं। परंतु राजकुमार राव को यह वीडियो करते देख कर फिल्मों के दर्शक हैरान हैं।

Read more: आज सिनेमाघरों में रिलीज होगी फिल्म ‘पठान’, हिंदू संगठनों का विरोध हुआ तेज, थिएटरों के मालिकों ने पुलिस से की ये मांग 

यूजर्स कर रहे तीखी आलोचना

Music video of Rajkumar Rao: इस म्यूजिक वीडियो के रिलीज होने के बाद सोशल मीडिया में इसकी तीखी आलोचना हो रही है। अव्वल तो एक अच्छे गाने को रीमिक्स करके खराब कर दिया गया है। उस पर लोग समझ नहीं पा रहे हैं कि वह कौन सी मजबूरी है कि राजकुमार राव जैसे एक्टर को रीमिक्स गाने के वीडियो में काम करना पड़ गया।

 

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें