Namrata Malla Hot Sexy Photos Viral

नम्रता मल्ला ने ब्लू कलर की बिकिनी पहनकर माहौल किया गर्म, आपने भी कभी न देखा होगा ऐसा हुस्न, घर वालों के साथ न देखें ये तस्वीरें…

Namrama Malla Hot Sexy Photos Viral: नम्रता मल्ला ने अपनी तस्वीरों में ब्लू कलर की बिकिनी पहनकर सभी का दिल ज़ोरों से धड़कने पर मजबूर कर दिया।

Edited By :   Modified Date:  July 12, 2023 / 09:30 PM IST, Published Date : July 12, 2023/9:30 pm IST

Namrata Malla Hot Sexy Photos Viral : नई दिल्ली। भोजपुरी हॉट एक्ट्रेस नम्रता मल्ला का खूबसूरती में कोई जवाब नहीं है। यह तो मानना पड़ेगा कि आज के समय भोजपुरी फिल्मों की अभिनेत्री भी हॉटनेस के मामले में कितनी आगे है तथा इसी के चलते ही यह सभी एक्टर्स पूरी दुनिया भर में सुर्खियां बटोर रही है। भोजपुरी एक्ट्रेस नम्रता मल्ला अपने बोल्ड डांस से लोगों को दीवाना बना देती हैं। नम्रता मल्ला का फिगर देख लाखों लोगों के पसीने छूट जाते है।

read more : जबलपुर से रायपुर के बीच चलाई जा सकती है नई ट्रेन, रेलवे मुख्यालय कर रहा विचार 

Namrata Malla Hot Sexy Photos Viral : हालही में एक्ट्रेस ने कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की है। जिसमें वह एकदम सेक्सी नजर आ रही है। उनका गोरा बदन देख काई भी मदहोश हो जाएगा। नम्रता मल्ला ने अपनी लेटेस्ट तस्वीरों में ब्लू कलर की बिकिनी पहनकर सभी का दिल ज़ोरों से धड़कने पर मजबूर कर दिया है। अपने तीखे तेवर के साथ नम्रता इन तस्वीरों में कहर ढा रही हैं। उनका बोलड अंदाज फैंस के दिलों की झड़कना को तेजी से बढ़ा रहा है।

read more : इन राशियों पर बनेगा ‘शुभ लक्ष्मी योग’, जातकों की चमक उठेगी किस्मत, होगी पैसों की बारिश 

Namrata Malla Hot Sexy Photos Viral

Namrata Malla Hot Sexy Photos Viral : बिकिनी के साथ नम्रता ने मैचिंग श्रृग भी कैरी किया है। बड़े-बड़े इयररिंग और लाइट मेकअप के साथ इस बिकिनी में नम्रता जमकर अपनी अदाकाओं का जादू चलाती हुई नजर आ रही हैं। नम्रता भोजपुरी सिनेमा की फिट एक्ट्रेसेस में से एक हैं। नम्रता की फिटनेस उनकी इन तस्वीरों में साफ-साफ देखी जा सकती हैं। उनकी एक-एक तस्वीर में उनका ग्लैमरस अंदाज साफ-साफ देखा जा सकता है। नम्रता भोजपुरी सिनेमा में लगातार एक्टिव हैं और आए दिन अपने नए-नए गानों को प्रमोट करती रहती हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Namrata malla zenith (@namritamalla)

और भी लेटेस्ट और बड़ी खबरों के लिए यहां पर क्लिक करें

 
Flowers