Latest Hot Sexy Video

Latest Hot Sexy Video : हसीना की बोल्डनेस देख छूटे लोगों के पसीने, कुछ इस तरह कराया अपने हुस्न का दीदार, जमकर वायरल हो रहा ये Sexy वीडियो..

Latest Hot Sexy Video : एक बार फिर एक्ट्रेस ने अपनी सेक्सी डांस वीडियो शेयर किया है जो देखते ही वायरल हो रहा है।

Edited By :   Modified Date:  May 10, 2024 / 08:49 PM IST, Published Date : May 10, 2024/8:49 pm IST

Latest Hot Sexy Video : आजकल सोशल मीडिया पर सेक्सी डांस वीडियो का काफी क्रेज है। आए दिन लोग जबरदस्त डांस के सेक्सी वीडियो अपलोड करते हैं और दर्शकों का दिल जीत लेते हैं। लड़कियां अपने लुक और डांस से लोगों को दीवाना बना रही हैं। सोशल मीडिया में ऐसे ही कई सेक्सी और बोल्ड वीडियो लगातर वायरल भी होते हैं। भोजपुरी हॉट एक्ट्रेस नम्रता मल्ला का खूबसूरती में कोई जवाब नहीं है।

read more : ‘ये लोग ओसामा को भी ‘जी’ लगाते हैं’..! जो जूते खाने लायक हो उसे ‘जी’ लगता है क्या? जानें सीएम डॉ. मोहन यादव का ऐसा कहने के पीछे का कारण

Latest Hot Sexy Video : भोजपुरी फिल्मों की एक्ट्रेस में हॉटनेस के मामले में सबसे पहला नाम नम्रता मल्ला का आता है। भोजपुरी एक्ट्रेस नम्रता मल्ला अपने बोल्ड डांस से लोगों को दीवाना बना देती हैं। नम्रता मल्ला का फिगर देख लाखों लोगों के पसीने छूट जाते है। वहीं एक बार फिर एक्ट्रेस ने अपनी सेक्सी डांस वीडियो शेयर किया है जो देखते ही वायरल हो रहा है।

 

बता दें कि  नम्रता मल्ला अपने बोल्ड वीडियो और ग्लैमर तस्वीरों के लिए जानी जाती हैं। हसीना की तस्वीरें और वीडियो देखने के लिए लोग बेसब्री से इंतजार करते हैं। एक्ट्रेस ने हाल ही में सेक्सी वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है जो काफी वायरल हो रहा है। भोजपुरी हॉट गर्ल को कमर मटकाते और ठुमके लगाते नजर आ रही हैं। उनके डांस मूव्स को देख फैंस दीवाने हो रहे हैं। इतनी ही नहीं उनके इस वीडियो में फैंस जमकर कमेंट कर रहे हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Namrata malla zenith (@namritamalla)

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

 
Flowers