On 57th birthday, Shah Rukh Khan greets fans with his 'signature pose'

कहीं नहीं देखा होगा ऐसा Stardom , आधी रात को King Khan को देखने प्रशंसको की लगी भीड़…

कहीं नहीं देखा होगा ऐसा Stardom , आधी रात को King Khan को देखने प्रशंसको की लगी भीड़ : Nowhere would you have seen such stardom, at midnight, the crowd of fans to see King Khan...

Edited By :   Modified Date:  December 4, 2022 / 01:38 AM IST, Published Date : December 4, 2022/1:38 am IST

मुंबई। भले ही आजकल शाहरुख खान की फिल्में नहीं चल रही हो लेकिन उनकी फैन फॉलोइंग पहले जैसी है। जिसका ताजा उदाहरण उनके 57वें बर्थडे के मौके पर देखने को मिला। आधी रात किंग खान को उनके जन्मदिन के मौके पर देखने के लिए प्रशंसको को बड़ी भीड़ लग गई। मन्नत से बाहर निकल कर शाहरुख ने सबसे पहले अपने फैंस का अभिवादन किया।

 

यह भी पढ़े :  भगवान विष्णु के ‘स्नान’ के लिए पांच घंटे बंद रहा केरल हवाई अड्डा 

बुधवार को शाहरुख के 57वें जन्मदिन के मौके पर सुपरस्टार अपने बंगले के बाहर अपने प्रशंसकों का अभिवादन करने आए। वीडियो में शाहरुख अपने फैन्स का हाथ हिलाते हुए दिख रहे थे, जो नीचे खड़े होकर सुपरस्टार को देखकर चीयर कर रहे थे। उनके साथ उनका 9 साल का बेटा अबराम भी था, जो बालकनी पर खड़ा होकर नीचे की भीड़ को हाथ हिला रहा था।

 

यह भी पढ़े :  बड़ा झटका! अब बैंक से लोन लेना हुआ और महंगा, इन दो बड़े बैंकों ने टैक्स में की इतनी बढ़ोतरी

 

बता दें कि शाहरुख पिछले 4 सालों से फिल्मी पर्दे से गायब है। 2014 के बाद से उनकी फिल्में बॉक्स ऑफिस में अच्छा बिजनेस नहीं कर पा रही है। जिसे शाहरुख ने शायद समझा और फिल्मों से 4 साल का लंबा ब्रेक ले लिया। इस साल उनकी 3 फिल्में रिलीज होने वाली है। उनके बर्थडे के मौके पर पठान का टीजर रिलीज किया जाएगा।