Koffee with Karan 7: On the question of 'quality sex', the actress gave

कॉफी विद करण 7ः ‘क्वालिटी सेक्स’ के सवाल पर एक्ट्रेस ने कुछ यूं दिया जवाब, करण की हो गई बोलती बंद

Koffee with Karan 7: 'क्वालिटी सेक्स' के सवाल पर एक्ट्रेस ने कुछ यूं दिया जवाब, करण की हो गई बोलती बंद....

Edited By :   Modified Date:  December 4, 2022 / 10:18 AM IST, Published Date : December 4, 2022/10:18 am IST

नई दिल्ली। Koffee With Karan 7: ‘कॉफी विद करण 7’ के पांचवे एपिसोड का प्रोमो आ चुका है। इस बार आमिर खान और करीना कपूर खान शो में पहुंचे। अगर अक्षय कुमार और सामंथा रुथ प्रभु वाले एपिसोड को छोड़ दिया जाए तो करण जौहर ने अपने इस शो में हर सेलेब से उनकी सेक्स लाइफ और निजी जिंदगी के बारे में सवाल जरूर पूछे हैं। करीना और आमिर खान भी जब ‘कॉफी विद करण 7’ में पहुंचे तो फिल्ममेकर ने उन्हें भी नहीं बख्शा।

रेस्त्रां में महिला के साथ किया ऐसा व्यवहार, एंट्री गेट पर रोक कर कही ये बातें…

करीना और आमिर ने करण की बोलती की बंद

Koffee with Karan 7: कॉफी विद करण का प्रोमो सामने आते ही तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस प्रोमो वीडियो में आप देख सकते हैं कि करण जौहर करीना से पूछते हैं, कि बेबीज होने के बाद क्या क्वालिटी सेक्स एक मिथक होता है या फैक्ट..? करण जौहर के इस सवाल पर करीना उनकी टाँग खींचते हुए मजाकिया अंदाज में कहती हैं कि ‘तुम्हें पता नहीं होगा।’ करीना के इस जवाब पर करण थोड़ा अनकंफर्टेबल हो जाते हैं और उनसे कहते हैं कि मेरी मां ये शो देखती हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Karan Johar (@karanjohar)

Koffee With Karan 7: ‘करण अपनी बात पूरी कर ही रहे होते हैं कि इसी बीच में आमिर खान बोल पड़ते हैं, कि आपकी मां को आपके दूसरे लोगों की सेक्स लाइफ के बारे में बात करने पर कोई आपत्ति नहीं होगी क्या? आमिर, करण से कहते हैं, ‘जब भी तुम शो करते हैं तो किसी न किसी की बेइज्जती होती ही है और कोई न कोई रोता ही है। सबके तो ये कपड़े उतारते ही रहता है।’ आमिर का जवाब सुनकर करण जौहर की बोलती बंद हो जाती है और वो फिर इस टॉपिक को यहीं खत्म करके दूसरे सवाल करने लगते हैं।

4 अगस्त को होगा स्ट्रीम

Koffee With Karan 7: ‘करण, करीना और आमिर खान की गप-शप इतनी मजेदार है कि प्रोमो देखकर आप अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे। ‘कॉफी विद करण 7’ का यह एपिसोड 4 अगस्त को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर स्ट्रीम होगा। आमिर खान और करीना कपूर फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ में नजर आएंगे। यह फिल्म 11 अगस्त को रिलीज होगी।

Read more: IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें