अक्षय के साथ इंग्लैंड को नमस्ते कहेंगी परिणीति चोपड़ा | Parineeti Chopra will say hello to England with Akshay

अक्षय के साथ इंग्लैंड को नमस्ते कहेंगी परिणीति चोपड़ा

अक्षय के साथ इंग्लैंड को नमस्ते कहेंगी परिणीति चोपड़ा

:   Modified Date:  December 4, 2022 / 02:28 PM IST, Published Date : December 4, 2022/2:28 pm IST

 

एक वक्त पर बॉलीवुड की सबसे पॉपुलर जोड़ी रहे अक्षय कुमार और कटरीना कैफ.. दोनों ने बॉक्स ऑफिस पर एक से बढ़कर सुपरहिट फिल्में दी हैं । जिसमें उनकी ऑन स्क्रीन केमिस्ट्री को काफी पसंद भी किया गया था। लेकिन फिल्म तीस मार खां के बाद इनकी जोड़ी ने बॉक्स ऑफिस पर दोबारा कभी साथ काम नहीं किया…बताया जाता है कि कटरीना पर अक्षय कुमार कुछ ज्यादा ही मेहरबान हो गए थे..ऐसे में उनकी वाइफ ट्विंकल खन्ना इनसिक्योर हो गई थी और इसलिए अक्षय ने दोबारा कभी कैट के साथ बॉक्स ऑफिस पर काम नहीं किया.. लेकिन काफी वक्त पहले से ऐसी खबरें आ रही थीं कि अक्षय कटरीना की सुपरहिट फिल्म नमस्ते लंदन के रीमेक नमस्ते इंग्लैंड की प्लानिंग हो रही है और ऐसा माना जा रहा था कि फिल्म के जरिए एक बार फिर बॉक्स ऑफिस पर कटरीना और अक्षय की रोमांटिक जोड़ी की वापसी होगी।

लेकिन खबरों की मानें तो अब अक्षय खुद कटरीना के साथ काम नहीं करना चाहते…उन्होंने नमस्ते इंग्लैंड से कटरीना कैफ को आउट कर दिया है…और उनकी जगह एंट्री ली है परिणीति चोपड़ा ने….जी हां खबरों की मानें तो अब अक्षय परिणीति चोपड़ा के साथ इंग्लैंड की सैर करेंगे..और उनके साथ इश्क फरमाएंगे….क्योंकि ये पहली बार होगा जब दर्शक इस जोड़ी को साथ देख पाएंगे…अक्षय ने भी कहा है कि वो परिणीति के साथ काम करने के लिए एक्साइटेड हैं।

हालांकि अभी ये ऑफिशल नहीं हुआ है कि परिणिती अक्षय की फिल्म मे नजर आएंगी या नहीं क्योकि इससे पहले सोनाक्षी सिन्हा के इस फिल्म में साइन करने की बातें सामने आ रही थीं,, क्योंकि अक्षय और सोनाक्षी भी राउडी राठौर में साथ काम कर चुके हैं इनकी जोड़ी को भी खूब पसंद किया गया था… अब देखना ये है कि वो कौन सी हसीना होगी जो अक्षय के साथ इंग्लैड की सैर करेगी।